MP: भोपाल पहुंचे भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष शाह, कहा-शिवराज सिंह के नेतृत्व में लड़ेंगे अगला चुनाव

भोपाल : अपने तीन दिवसीय दौरे पर भोपाल पहुंचे भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने यह साफ कर दिया कि प्रदेश में अगला विधानसभा चुनाव शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में लड़ा जाएगा। 
अमित शाह ने पत्रकारों से चर्चा के दौरान नोटबंदी और जीएसटी पर पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए कहा कि सरकार केवल लोकप्रियता के लिए निर्णय नहीं ले सकती। 
देशहित के लिए कभी-कभी कड़ा कदम भी उठाना पड़ता है। उन्होंने कहा कि अगले लोकसभा चुनाव में कांग्रेस दो सीट भी नहीं ला पाएगी।
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह शुक्रवार सुबह विशेष विमान से भोपाल पहुंचे। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने उनका स्वागत किया, इस दौरान उनके साथ प्रदेश भाजपा अध्यक्ष नंदकुमार सिंह चौहान और मंत्रिमंडल के सभी सदस्य मौजूद थे।
 इसके बाद रास्ते में उनका स्वागत हुआ और करीब 12 बजे वो बैठक स्थल पर पहुंच पाए। स्वागत और भाषणों की इस लंबी प्रक्रिया से शाह नाराज हो गए और उन्होंने कहा कि वे मप्र में स्वागत कराने और भाषण सुनने नहीं आए हैं।
समय के मामले में पाबंद माने जाने वाले अमित शाह की पहली बैठक डेढ़ घंटे देरी से शुरू हुई। 
स्वागत भाषण के दौरान शाह ने नंदकुमार सिंह चौहान को टोका और कहा कि ज्यादा भूमिका मत बनाइए। इसके बाद प्रदेश अध्यक्ष और सीएम शिवराज सिंह चौहान ने ही उनका स्वागत कर बैठक शुरू की।
बैठक में शाह ने कहा कि मुझे किसी का क्रेडिट और डेबिट नहीं चाहिए, केवल काम की बात करिए। मांगी गई जानकारी बिंदुवार दें, पूरी बैलेंसशीट मुझे नहीं चाहिए। 
इसके साथ ही उन्होंने सभी को दो टूक नसीहत दी कि बैठक के अंदर हुई बात बाहर नहीं जानी चाहिए।
बैठक में केंद्रीय पदाधिकारी, कोर ग्रुप के सदस्य, प्रदेश पदाधिकारी, प्रदेश प्रवक्ता, सांसद, विधायक, जिला अध्यक्ष, संभागीय संगठन मंत्री, मोर्चा के प्रदेध अध्यक्ष, विभाग, प्रकोष्ठ और प्रकल्पों के प्रदेश संयोजक और पार्टी प्रभारी उपस्थित रहे।
Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a comment