CM शिवराज का भागीरथ प्रयास नर्मदा को निर्मल कर देगा : अमित शाह

जबलपुर : नमामि देवि नर्मदा सेवा यात्रा में सोमवार को जबलपुर में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के संबोधन का अंदाज ही कुछ अलग था। साफ कहा कि मुझे कोई लंबा भाषण नहीं देना है।
 शिवराज जी ने भाषण में कहने को बहुत कुछ कह दिया है। वे इतना ही कर दें तो तो उनका भागीरथ प्रयास नर्मदा को निर्मल कर देगा। यह कार्य अपने आप में बहुत बड़ी ऊंचाई हासिल करेगा।
इसके पहले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने 30 मिनट तक भाषण दिया था। उन्होंने एक के बाद एक नर्मदा संरक्षण की जानकारी मंच से दी थी। इसके बाद अमित शाह ने यह बात कही।
उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री आधुनिक भागीरथ का काम कर रहे हैं। हम लोगों ने मां नर्मदा से बहुत कुछ लिया है। अब समय नर्मदा को कुछ देने का है।
 मप्र की जनता इस जन आंदोलन से जुड़ चुकी है। जनसंवाद कार्यक्रम के बाद अमित शाह, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह और केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने मां नर्मदा की महाआरती भी की।
अमित शाह यहीं नहीं रुके, उन्होंने कहा कि शिवराज जी आपने कहा कि कुंभ में नर्मदा के पानी से श्रद्धालुओं ने स्नान किया। आपने तो शिप्रा में नर्मदा का जल डाला है। 
गुजरात में साबरमती, सरस्वती समेत 21 नदियों में देश के प्रधानमंत्री ने मां नर्मदा का जल डालकर संजीवनी दी है। नर्मदा ऊर्जा का स्रोत है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि नमामि देवि नर्मदा सेवा यात्रा का समापन 11 मई की जगह 15 मई को अमरकंटक में होगा। सेवा यात्रा धूप की वजह से सिर्फ शाम को ही चलेगी। कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शामिल होंगे।

Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a comment