....

PM मोदी आज वाराणसी में करेंगे रोड शो और रैली


उत्तर प्रदेश की सियासी लड़ाई अंतिम चरण में है और चुनाव प्रचार खत्म होने में सिर्फ एक दिन बचे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आखिरी चरण के मतदान से पहले अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में शनिवार से जमे हुए हैं।

 आज फिर वाराणसी में रोड शो और रैली करेंगे। शनिवार को भी उन्होंने रोड शो किया था।पीएम मोदी आज 2 बजे रोड शो शुरु करेंगे। आज रोड शो दो चरणों में होगा। 

पहला चरण दिन के 2 बजे पुलिस लाइन से शुरू होगा और दूसरा चरण शाम 7.30 बजे काशी विद्यापीठ से ही शुरू होगा। पुलिस लाइन से शुरू होकर पांडेय पुर चौराहा, हुकुलगंज, चौकाघाट, तेलियाबाग, पटेल धर्मशाला, सिंह मेडिकल चौराहा और सरदार पटेल चौराहा होते हुए शाम 5.30 बजे काफिला काशी विद्यापीठ के खेल मैदान पहुंचेगा।

 यहां पीएम मोदी एक जनसभा को संबोधित करेंगे। रोड शो का दूसरा चरण काशी विद्यापीठ से ही शुरू हो कर मलदहिया में पटेल मूर्ति, सिगरा रथयात्रा और महमूरगंज होते हुए DLW पहुंचेगा। 

यहां पीएम मोदी कुछ लोगों से मिलेंगे और रात्रि विश्राम करेंगे। मोदी सोमवार सुबह 10.30 बजे मोदी गढ़वाघाट आश्रम जाएंगे। इसके बाद दोपहर 12 बजे शास्त्री जी के निवास पर श्रद्धांजलि का कार्यक्रम है और दोपहर एक बजे खुशीपुर में मोदी की जनसभा होनी है। 
Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment