वाराणसी : PM मोदी का रोड शो, काफिले में उमड़ा भारी जनसैलाब

वाराणसी : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का वाराणसी में रोड शो जारी है। पीएम मोदी का यह रोड शो पुलिस लाइन्स से शुरू हुआ। पहले यह रोड शो 3 बजे से होना था लेकिन इसे अब शाम 4.30 बजे से शुरू किया गया। 


यहां पीएम मोदी एक जनसभा को संबोधित करेंगे। पीएम मोदी ने शनिवार को भी रोड शो किया था जिसमें भारी संख्या में सड़कों पर लोगों का हुजूम उमड़ा था। 

चौकाघाट से आगे निकला पीएम मोदी का काफिला वाराणसी में पीएम मोदी का ये दूसरा रोड शो है, पीएम की ये रोड शो काशी विधापीठ पर होगा खत्म, मोदी के उपर लोग कर रहे हैं पुष्प वर्षा, हर हर मोदी, घर घर मोदी के लग रहे हैं नारे, हाथ हिलाकर पीएम कर रहे हैं कर रहे हैं लोगों का अभिभादन, हुकुलगंज से गुजर रहा है.

 मोदी का काफिला, हुकुलगंज से चौकाघाट पहुंचने वाला है पीएम  का काफिलाकाफिले में बड़ी संख्या में गाड़ियां मौजूद हैं, भाजपा कार्यकर्ता 'मोदी-मोदी', 'हर हर मोदी, घर घर मोदी' के नारे लगा रहे हैं।

प्रधानमंत्री मोदी का रोड शो बनारस हिन्दू विश्वविद्यालय से शुरू हुआ जहां उन्होंने हिन्दुत्व विचारक पंडित मदन मोहन मालवीय की प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित की। रोड शो में लोगों की भारी भीड़ देखी गई।
रोडशो के दौरान प्रधानमंत्री की झलक पाने के लिए लोगों का हुजूम बनारस की सड़कों पर उमड़ पड़ा। लोग कई तरह के नारे लगा रहे थे जिसमें 'सुबह बनारस, शाम बनारस : मोदी तेरे नाम बनारस, मोदी, मोदी, जैसे नारे शामिल हैं।
Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a comment