CM अखिलेश काशी विश्‍वनाथ मंदिर में पूजा के समय नमाज की मुद्रा में बैठे, पुजारी के टोका

लखनऊ : यूपी चुनाव को लेकर अंतिम चरण के मतदान से पहले शनिवार को काशी की नगरी वाराणसी में राजनीतिक जमवाड़ा रहा। 

वाराणसी में पीएम नरेंद्र मोदी के बाद राहुल गांधी-अखिलेश यादव ने भी रोड शो किया और काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन करने गए।

 मंदिर में अखिलेश यादव ने पत्नी डिंपल के साथ पूजा भी की। लेकिन इसी पूजा के दौरान कुछ ऐसा हुआ जिसके कारण अखिलेश यादव आलोचकों के निशाने पर आ गए हैं।

दरअसल, बाबा विश्वनाथ की पूजा करते समय अखिलेश के बैठने के तरीके पर सवाल उठाए जा रहे हैं। बीजेपी के नेता अमित मालवीय ने अखिलेश यादव के पूजा करने के दौरान का वीडियो अपने ट्विटर पेज से शेयर किया तो उसपर लोगों के कमेंट आने शुरू हो गए। 

कुछ ट्विटर यूजर कह रहे हैं कि अखिलेश यादव नमाज की मुद्रा में मंदिर में बैठे थे। वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।वीडियो में अखिलेश पूजा के वक्त घुटनों के बल बैठे दिख रहे हैं और फिर पुजारी के टोकने पर ठीक से बैठते हैं। 

भाजपा नेता अमित मालवीय ने लिखा है कि हार के डर से ही सही लेकिन राहुल और अखिलेश मंदिर तो गए, कुछ नया सीखा। उनके इस ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए एक यूजर ने  हां ईश्वर की वंदना में कैसे बैठा जाता है ये सीखा।

 आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के आखिरी चरण में 40 सीटों पर वोटिंग होनी है। सातवें चरण में आठ मार्च को वोट डाले जाएंगे। वाराणसी क्षेत्र में 80 प्रतिशत हिन्दू आबादी है। वहीं शहर में मुस्लिमों की जनसंख्या भी खासी है।


Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a comment