अखिलेश यादव ने स्वीकारी हार, बोले जनता को एक्प्रेस वे पसंद नहीं आया

नई दिल्लीः  समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष व यूपी के सीएम अखिलेश यादव ने विधानसभा चुनावों के परिणामों पर हार स्वीकार करते हुए अपने कार्यकर्ताओं और यूपी की जनता को धन्यवाद दिया. 

अखिलेश ने कहा कि उन्हें जो पांच साल मिले उसमें उन्होंने प्रदेश के लिए काफी काम करने की कोशिश की, लगता जनता को काम पसंद नहीं आया.

अखिलेश ने कहा कि लोकतंत्र की यही ताकत होती है, लगता कि आने वाली पार्टी हमसे बेहतर काम करेगी. अखिलेश ने कहा कि लगता  है कि यूपी की जनता को एक्प्रेस वे पसंद नहीं आया.

 यूपी की जनता को शायद हमसे ज्यादा बेहतर काम की उम्मीद थी. अखिलेश यादव ने कहा यूपी के राज्यपाल राम नाईक को अपना इस्तीफा सौंपा.

 अपने राजनीतिक भविष्य की जिम्मेदारी के सवाल पर अखिलेश यादव ने कहा कि हार की समीक्षा के बाद ही कोई जिम्मेदारी लूंगा.  

अखिलेश यादव ने कांग्रेस के साथ गठबंधन के फैसले के सही बताया. अखिलेश यादव ने अपनी सरकार द्वारा किए गए कार्यों को गिनाते हुए कहा कि हम उम्मीद करते है कि आने वाली सरकार पहली कैबिनेट में ही किसानों का कर्ज माफ कर देगी.
अखिलेश यादव ने बीएसपी सुप्रीमो मायावती द्वारा ईवीएम मशीन में गड़बड़ी की बात कहे जाने का समर्थन किया. अखिलेश ने कहा कि यदि किसी बड़े के नेता को ऐसा लगता है कि ईवीएम में कुछ गड़बड़ी हुई है तो उसकी जांच होनी चाहिए. 
Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a comment