....

सिद्धू टीवी पर हास्य शो कर सकते हैं : अमरिंदर

चंडीगढ़ : पंजाब के नए मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू को लोकप्रिय हास्य शो में काम करना चाहिए या नहीं इसको लेकर मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने गुरुवार को कहा कि उनकी कैबिनेट के सहकर्मी नवजोत सिंह सिद्धू को टीवी कार्यक्रम करने की इजाजत मिलनी चाहिए, बशर्ते यह उनकी आय का मुख्य स्रोत हो। 

मुख्यमंत्री के हवाले से एक आधिकारिक विज्ञप्ति में यहां कहा गया, ‘उन्हें व्यक्तिग रूप से ऐसा लगता है कि सिद्धू को टीवी कार्यक्रम के जरिए कमाई जारी रख अपनी आजीविका चलाने की इजाजत मिलनी चाहिए, बशर्ते यह उनकी आय का मुख्य स्रोत हो.

 उन्होंने पूछा, ‘कोई भी व्यक्ति पर्याप्त आय के बगैर कैसे रह सकता है?’ उन्होंने पूछा, ‘क्या वे (जो लोग टीवी कार्यक्रम में सिद्धू के आने का विरोध कर रहे हैं) मंत्रियों को भ्रष्ट बनाना चाहते हैं 

विज्ञप्ति के मुताबिक अमरिंदर ने कहा है कि वह इस विषय में कानूनी मुद्दों को नहीं जानते हैं इसलिए वह पंजाब के महाधिवक्ता की राय का इंतजार करेंगे. मुख्यमंत्री ने कहा कि वह व्यक्तिगत रूप से नहीं जानते कि हितों का कोई टकराव है जैसा कि भारत के अटार्नी जनरल ने कहा है. 

इससे पहले अमरिंदर ने कहा था कि सिद्धू के टीवी पर आते रहने से उन्हें कोई ऐतराज नहीं है लेकिन यदि यह उनके शो से विरोधाभासी है तो वह संस्कृति मंत्री के उनके विभाग में बदलाव करेंगे. 

एक निजी चैनल को दिए साक्षात्कार में अमरिंदर की कही बातों का आधिकारिक विज्ञप्ति में हवाला दिया गया है।
Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment