....

वेटर से सेक्स की डिमांड कर बैठी बॉलीवुड की अभिनेत्री

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री रिया सेन अक्सर अपने बोल्ड स्टेटमेंट और बोल्ड सीन के कारण चर्चा में रहती हैं। इस बार भी रिया ने कुछ ऐसा ही किया जिसके कारण वो सुर्खियों में हैं।
 जी हां उनके साथ गलती से एक अजीब वाकया हुआ जिसके कारण उन्हें शर्मिंदा होना पड़ा।  दरअसल कुछ दिनों पहले रिया सेन मुंबई के अंधेरी क्षेंत्र में स्थित एक ईटरी (रेस्टोरेंट) में पहुंचीं।
इस रेस्टोरेंट की एक फेमस नॉटी कॉकटेल ‘सेक्स ऑन द बीच’ है, रिया ने वहां पर कॉकटेल (ड्रिंक्स) पीया। बल्कि इसकी जगह वो अंडे से बनी कोई डिश खाना चाह रही थीं।
 दिलचस्प बात ये है कि इसी बीच रेस्टोरेंट ने भी उन्हें एक डिश ‘एग्स ऑन द बीच’ ऑफर की। हालांकि इस दौरान रिया बहुत थकी हुई थीं तो वो साथ बैठे पार्टनर के साथ बैठकर अपनी पर्सनल बाते करने लगी।
तभी वेटर ने रिया से ऑर्डर के लिए पूछा- तो इस पर रिया अचानक बोलीं, Could I have some SEX please, यह शब्द सुनकर वेटर शर्मा गया। 
वेटर को देखकर रिया को भी एहसास हुआ कि वो ये क्या बोल गईं तो उन्होंने अपनी गलती ठीक करते हुए कहा- have some eggs please? हालांकि इस दौरान वेटर तो नहीं हंसा परन्तु रिया इस बात पर जोरदार हंस पड़ी।
आपको बता दें कि कुछ साल पहले भी रिया अपने एमएमएस के कारण चर्चा का कारण बनी थी।
Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment