....

INDvsBAN : बांग्लादेश 322/6, भारत से अब भी 365 रन पीछे

बांग्लादेश ने इकलौते हैदराबाद टेस्ट में भारतीय आक्रमण का पूरे धैर्य के साथ सामना किया.तीसरे दिन का खेल समाप्त होने तक मेहमान टीम ने 322/6 रन बना लिए हैं.

 वह अब भी भारत की पहली पारी के स्कोर से 365 रन पीछे है. स्टंप्स के समय कप्तान मुशफिकुर रहीम 81 रन पर खेल रहे थे. सकंल्पपूर्ण पारी खेलते हुए रहीम ने अब तक 206 गेंदों का सामना किया है.
दूसरे छोर पर अपना पांचवां टेस्ट मैच खेल रहे 19 वर्षीय मेहदी हसन ने जुझारू बल्लेबाजी करते हुए अपने टेस्ट करियर का पहला अर्धशतक ( 51 रन) जमाया. 

दोनों ने सातवें विकेट के लिए बेशकीमती नाबाद 87 रन जोड़े हैं. 235 रन पर बांग्लादेश के छह विकेट गिर जाने के बाद ऐसा लगा था कि मेहमान टीम की पारी का अंत निकट हैं. 

लेकिन इसके बाद मुशफिकुर रहीम ने कप्तानी पारी दिखाई. उन्हें मेहदी हसन का साथ मिला और वे दोनों बांग्लादेश की पारी को 300 के पार ले जाने में सफल रहे.
इससे पहले बांग्लादेशी स्टार ऑलराउंडर शाकिब उल हसन (82 रन ) को आर. अश्विन ने आउट किया था.कप्तान मुशफिकुर रहीम के साथ उन्होंने पांचवें विकेट कि लिए 107 रन की साझेदारी की.
 भारत के खिलाफ अपनी 9 पारियों में पहली बार अर्धशतक लगाया. इसके बाद सब्बीर रहमान (16 रन) रवींद्र जडेजा की फिरकी से बच नहीं पाए.
Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment