जॉली एलएलबी 2 का टिकिट खिड़की पर बढ़िया प्रदर्शन

बॉलीवुड खिलाड़ी कुमार की फिल्म जॉली एलएलबी 2 टिकिट खिड़की पर बढ़िया प्रदर्शन कर रही है। फिल्म ने टिकिट खिड़की पर 72.68 करोड़ रुपए कमा लिए हैं। आपको बता दें कि अक्षय कुमार की इस फिल्म ने पहले हफ्ते में इतनी कमाई कर उनकी कई फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है।
फिलहाल बात उन्हीं कुछ फिल्मों की। जानकारी के मुताबिक पहले हफ्ते में बॉक्स ऑफिस पर पचास करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई करने वाली फिल्मों में ब्रदर्स (72.6 करोड़), हॉलिडे (67.46 करोड़), हाउसफुल 2 (64.2 करोड़), बेबी (63.82 करोड़) और गब्बर इज बैक (60 करोड़) का नाम शुमार है। अब इसमें जॉली एलएलबी 2 का नाम इनसे पहले शामिल हो गया है।
जॉली एलएलबी 2 ने बॉक्स ऑफिस पर बुधवार को 5.89 करोड़ रुपए की कमाई की। इस लिहाज से फिल्म 72.68 करोड़ रुपए बटोर चुकी है। ऐसे में हो सकता है कि जब इस आंकड़े में गुरुवार की कमाई जुड़े तो 'जॉली' का नाम पहले हफ्ते में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली पहली पांच फिल्मों में शुमार हो जाए।
जॉली एलएलबी 2 में अक्षय कुमार के साथ हुमा कुरैशी, अन्नू कपूूर और सौरभ शुक्ला जैसे कलाकार नजर आए हैं। फिल्म का निर्देशन सुभाष कपूर ने किया है। फिल्म को मजबूत माउथ पब्लिसिटी का फायदा मिल रहा है। हालांकि इस शुक्रवार को 'जॉली' को चुनौती देने के लिए बॉक्स ऑफिस पर 'द गाजी अटैक' रिलीज होगी।
आपको बता दें कि फिल्म ने रिलीज के पहले दिन (शुक्रवार) को 13.20 करोड़ रुपए , दूसरे दिन (शनिवार) को 17.31 करोड़ रुपए और तीसरे दिन (रविवार) को 19.95 करोड़ कमाए। फिल्म ने पहले वीकेंड पर कुल 50.46 करोड़ रुपए कमाए। फिल्म की तेजी सौ करोड़ क्लब के लिए दावा मजबूत कर रही है।

Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a comment