12 मार्च के बाद अतीत बन जाएगी कांग्रेस सरकार, नतीजे अभूतपूर्व होंगे : PM मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज उत्तराखंड के श्रीनगर में चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे। मंच पर पहुंचते ही उन्होंने यहां से खड़े हुए सभी प्रत्याशियों को शुभकामनाएं दी और भारत माता के जय के नारे लगाए।

 रैली में जनसैलाब को देखते हुए पीएम ने कहा, इतनी भीड़ मैंने कभी कल्पना नहीं की थी। आज महिलाओं की इतनी उपस्थिति अभूतपूर्व है।

कांग्रेस पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि ये जो सरकार अभी है वो 12 मार्च के बाद अतीत बन जाएगी और जो नतीजे आएंगे वो अभूतपूर्व होंगे। उत्तराखंड में भी सपा और कांग्रेस पर्दे के पीछे से आपके साथ खेल खेल रही है। 

पर्यटन के मुद्दे पर कांग्रेस सरकार पर हमला करते हुए उन्होंने सरकार का मजाक उड़ाया और कहा, चारधाम के कपाट बंद हो जाते हैं, तब टीवी पर चारधाम आने के विज्ञापन दिए जाते हैं। 

उन्होंने कहा कि जब कपाट बंद हो जाते हैं तो विज्ञापन देने का क्या औचित्य है। चारधाम आने के लिए किसी को बुलाने की जरूरत नहीं होती, लोग खुद ही चले आते हैं।

योग की तरफ ध्यान जाता है तो भारत का नाम आता है और देश योग को देखता है तो ऋषिकेश और हरिद्वार का नाम आता है।

 पूरे वॉलीबुड को हम उत्तराखंड में शूटिंग के लिए प्रेरित कर सकते हैं, उत्तराखंड को इसके लिए विकसित भी कर सकते हैं। अगर हम सत्ता में आए तो यहां का विकास जरूर होगा। हमारा उत्तराखंड पूरे विश्व के लिए पर्यावरण की दृष्टि से आकर्षण का केंद्र बन सकता है।
Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a comment