....

छुट्टी नहीं मिलने से नाराज CISF जवान ने साथियों पर की फायरिंग, 4 जवानों की मौत

पटना : छुद्टी नहीं मिलने से नाराज सीआईएसएफ के एक जवान ने अपने चार साथियों को गोलियों से भून दिया। मामला बिहार के औरंगाबाद का है।
 जानकारी के अनुसार फायरिंग में जहां तीन जवानोें की घटनास्थल पर ही मौत हो गई और इलाज के क्रम में चौथे जवान ने भी दम तोड़ दिया।
औरंगाबाद जिले के एनपीजीसी परियोजना में तैनात सीआईएसएफ जवान ने छुट्टी नहीं मिलने से गुस्से में आकर चार जवानों को इंसास रायफल से गोली मारकर हत्या कर दी जिससे तीन जवानों की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी और इलाज के दौरान चौथे जवान ने भी दम तोड़ दिया। जानकारी के अनुसार छुट्टी नहीं मिलने से जवान बहुत नाराज था।
गुरुवार दोपहर करीब 12 बजे जवान ने अपनी इंसास रायफल से ड्यूटी में तैनात चार जवानों पर गोलीबारी कर दी।
 इस घटना में तीन सीआईएसएफ जवानों की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी जबकि एक की हालत गम्भीर थी और उस घायल जवान को नवीनगर अस्पताल भेजा गया था, जहां उसकी मौत हो गई। इस संबंध में एसपी सत्यप्रकाश ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।
एसडीपीओ पी एन साहू और एसडीओ सुरेंद्र प्रसाद को घटनास्थल के लिए रवाना किया गया है। एसपी ने बताया कि छुट्टी नहीं मिलने से नाराज जवान ने घटना को अंजाम दिया है जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है। उक्त जवान का हथियार भी जब्त किया गया है।
उन्होंने बताया कि बलवीर सिंह नामक जवान जो अलीगढ़ यूपी का रहनेवाला है उसे छुट्टी चाहिए थी जो नहीं मिली तो वह नाराज था। इस दौरान साथियों से कहा-सुनी हो गयी और तनाव में आकर वह उनसे उलझ गया और बात इतनी बढ़ गई कि उसने गोली मार दी।
Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment