इंग्‍लैंड रूट के खिलाफ फैसले का मुद्दा मैच रैफरी के समक्ष उठाएगा

नागपुर : नागपुर टी20 मैच में तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने करिश्‍माई आखिरी ओवर फेंकते हुए टीम इंडिया को इंग्‍लैंड के खिलाफ करिश्‍माई जीत दिला दी. 

इस मैच में अम्‍पायरिंग का स्‍तर अपेक्षा के अनुरूप नहीं था. इंग्‍लैंड के कप्‍तान इयोन मोर्गन का मानना है कि निणार्यक क्षणों का एक महत्‍वपूर्ण फैसला उनकी टीम के खिलाफ गया.

 आखिरी ओवर मे जो रूट को बुमराह की गेंद पर एलबीडब्‍ल्‍यू देने के अम्‍पायर के फैसले का मुद्दा इंग्‍लैंड मैच रैफरी के समक्ष उठाएगा. 

मोर्गन ने कहा कि जो रूट को मैच के निर्णायक क्षणों में पगबाधा आउट होने के अंपायर के फैसले के कारण ही उनकी टीम को दूसरा टी20 मैच गंवाना पड़ा. 

मैच के अम्‍पायर सी. शमसुद्दीन ने रूट को आखिरी ओवर में जसप्रीत बुमराह की गेंद पर  एलबीडब्‍ल्‍यू आउट दिया जबकि रिप्‍ले में यह साफ दिखा कि गेंद परले बल्‍ले से लगी थी.

इंग्‍लैंड के कप्‍तान कहा,हम उस फैसले से काफी नाराज हैं. इससे 20वें ओवर में मैच का पासा पलट गया. ऐसे बल्‍लेबाज का विकेट गंवाना जो 40 गेंद खेल चुका है, टीम के लिये घातक साबित हुआ क्योंकि उस समय विकेट काफी धीमा हो चुका था.

 उन्होंने कहा,कई फैसले हमारे पक्ष में नहीं गए. हम वह मैच जीत सकते थे लेकिन नहीं जीत सके जिससे काफी निराशा है. 

वैसे मोर्गन ने कहा कि उनकी टीम के पास अगले मैच के जरिये वापसी का मौका है लेकिन हमने मैच रैफरी के जरिये फीडबैक में अपनी प्रतिक्रिया दे दी है. उन्होंने इस बात से भी इनकार किया कि क्रीज पर जमने के बाद वह खराब शॉट खेलकर आउट हुए.
Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a comment