PM मोदी गंगा के समान पवित्र, राहुल के आरोप बेबुनियाद : रविशंकर प्रसाद

नई दिल्ली :  कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर लगाए गए आरोप को लेकर केंद्रीय दूरसंचार मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता रविशंकर प्रसाद ने कहा कि गंगा के समान पवित्र प्रधानमंत्री पर उनके लगाए गए सभी आरोप बेबुनियाद और निराधार हैं।

राहुल गांधी अपनी पार्टी को लगातार हार की तरफ ले जा रहे हैं और इसी हताशा में प्रधानमंत्री पर आधारहीन आरोप लगा रहे हैं।रविशंकर प्रसाद ने कहा, 'प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गंगा की तरह पवित्र हैं।

 राहुल गांधी अगस्ता वेस्टलैंड घोटाले में कांग्रेसियों की कथित साठगांठ से ध्यान भटकाने के लिए प्रधानमंत्री पर ये आरोप लगा रहे हैं।

 पीएम के खिलाफ आधारहीन आरोप लगाने वाले राहुल गांधी खुद 5000 करोड़ रुपये के नेशनल हेराल्ड केस में जमानत पर हैं। कांग्रेस पार्टी ने तो घोटाला करने में जमीन, आकाश और पाताल किसी को भी नहीं छोड़ा है।

प्रसाद ने भाजपा मुख्यालय में संवाददाताओं से कहा, ‘प्रधानमंत्री के खिलाफ लगाये गए आरोप आधारहीन, गलत, शर्मनाक और दुर्भावना से प्रेरित हैं और यह पार्टी के नेतृत्व करने में राहुल गांधी की हताशा को प्रदर्शित कर रहा है क्योंकि एक राज्य के बाद दूसरे राज्य में उनकी पार्टी को करारी हार का सामना करना पड़ रहा है।

 उन्होंने कहा कि उच्चतम न्यायालय ने भी कहा है कि इन आरोपों का कोई आधार नहीं है।रविशंकर प्रसाद ने इस बात पर आश्चर्य व्यक्त किया कि राहुल गांधी ने संप्रग सरकार के दौरान हुए घोटालों को लेकर आवाज क्यों नहीं उठायी।

 उन्होंने कहा कि देश के लोग कांग्रेस उपाध्यक्ष को गंभीरता से नहीं लेते हैं। भाजपा नेता ने कहा, ‘राहुल गांधी खुद संप्रग सरकार के 10 वर्षों के शासनकाल के दौरान भ्रष्टाचार के सबसे बड़े सहयोगी रहे। तब उन्होंने एक शब्द भी नहीं कहा जब कांग्रेस के शासन के दौरान करोड़ों रूपये की लूट हो रही थी।’
Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a comment