सचिन और आमिर के साथ फिल्म देखना बड़ा सम्मान : गीता फोगाट


नई दिल्ली : मशहूर महिला पहलवान गीता फोगाट ने उनके परिवार को केंद्र में रखकर बनायी गयी फिल्म ‘दंगल’ की विशेष स्क्रीनिंग पिछले दिनों दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर और अभिनेता आमिर खान के साथ देखी जिसे उन्होंने खुद के लिये बहुत बड़ा सम्मान करार दिया.
इस फिल्म की पिछले मुंबई में विशेष स्क्रीनिंग की गयी थी जिसमें गीता और उनकी छोटी बहन बबीता ने अपने परिवार और कई हस्तियों के साथ इसे देखा. 
तेंदुलकर विशेष तौर पर यह फिल्म देखने के लिये पहुंचे थे.पेशेवर कुश्ती लीग की तैयारियों में जुटी 2010 की राष्ट्रमंडल खेलों की चैंपियन गीता ने कहा, हमारे परिवार पर बायोपिक बनना और उसे बॉलीवुड और खेल जगत के महान दिग्गजों के साथ देखना मेरे परिवार के लिए गर्व की बात है. मैं आमिर खान को फिल्म की क़ामयाबी के लिए शुभकामनाएं देती हूं.
बबीता को उम्मीद है कि इस फिल्म से देश में महिला कुश्ती को बढ़ावा मिलेगा. उन्होंने कहा, यह फिल्म देश में कुश्ती कला को बढ़ावा देने और इस खेल को आम जनता के साथ जोड़ने में बेहद मददगार साबित होगी.
इन दोनों पहलवानों के पिता और कोच महावीर फोगट का कहना है कि आमिर ने उनके किरदार को ठीक उसी तरह जीया है, जैसा कि वह अपनी जिदंगी में हैं.
Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a comment