टेनिस स्टार सेरेना विलियम्स रेडिट के को-फाउंडर एलेक्सिस के साथ रचाएंगी शादी

न्यूयार्क : अमेरिका की दिग्गज महिला टेनिस खिलाड़ी सेरेना विलियम्स ने सोशल नेटवर्किंग साइट रेडिट के सह-संस्थापक एलेक्सिस ओहेनियन का विवाह प्रस्ताव स्वीकार कर लिया है. सेरेना ने रेडिट पर ही कविता के जरिए इसका खुलासा किया.
बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, सेरेना ने रेडिट पर बड़े ही रचनात्मक अंदाज में ओहेनियन के साथ अपने संबंधों का खुलासा किया है. उन्हें एक कविता पोस्ट की है.
सेरेना ने अपनी कविता में लिखा है, “मैं घर लौटी/देर रात/मेरे इंतजार में तैयार था वाहन/कोई और भी था तैयार अपने बंधे बैक के साथ/यह वही जगह थी/जहां मुझे मिला था वह मेरा ‘प्यारा’/पहली बार/आचानक/रोम थी वह जगह/फिर मिला मुझे वह उसी मेज पर/लेकिन इस बार वह मिला स्वेच्छा से/घुटनों पर झुका वह/उसने कहे वो चार शब्द/और मैंने हामी भर दी..”
समाचार-पत्र ‘द गार्जियन’ के मुताबिक, सेरेना पिछले एक साल से ओहेनियन के साथ संबंध में थीं, लेकिन बहुत कम लोगों को इस बारे में पता था.
 समाचार पत्र के अनुसार, सेरेना ने चार सप्ताह पहले ओहेनियन के साथ एक कॉस्ट्यूम पार्टी की तस्वीर साझा की थी.
ओहेनियन ने भी सेरेना की रेडिट पर पोस्ट इस कविता को अपने फेसबुक पेज पर शेयर करते हुए लिखा, उन्होंने (सेरेना) हां कर दी.
 ओहेनियन ने रेडिट पर भी सेरेना के पोस्ट के जवाब में लिखा, और आपने (सेरेना) ने मुझे पृथ्वी का सबसे सौभाग्यशाली व्यक्ति होने का मौका दिया.
उल्लेखनीय है कि सेरेना को दुनिया की सार्वकालिक महानतम टेनिस खिलाड़ियों में शुमार किया जाता है. 
उनके नाम 22 एकल मेजर खिताब हैं, जबकि 16 युगल खिताब. सेरेना अगले वर्ष करियर का सातवां आस्ट्रेलियन ओपन खिताब जीतने उतरेंगी.ओहेनियन इंटरनेट की दुनिया में विश्व पटल पर जाना पहचाना नाम हैं.
 इंटरनेट आंत्रप्रान्योर, सामाजिक कार्यकर्ता और निवेशक होने के साथ-साथ ओहेनियन लेखक भी हैं और उनकी पुस्तक बेस्ट सेलर सूची में भी शामिल रही. उन्होंने 2005 में अपने मित्र स्टीफ हफमैन के साथ सोशल मीडिया वेबसाइट रेडिट की स्थापना की थी
Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a comment