....

बिग बॉस के घर से बाहर निकलना था, मुझे वहां मरना नहीं था : प्रियंका जग्गा

नई दिल्ली : टीवी रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ से एक बार फिर प्रियंका जग्गा बाहर हुई हैं और इस बार इसकी वजह है शो होस्ट सलमान खान. जिन्होंने प्रियंका जग्गा को घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया.
घर से बाहर किए जाने के बाद प्रियंका ने अपने प्रशंसकों के साथ सोशल मीडिया साइटों पर लाइव चैट किया. इसमें प्रियंका का कहना था कि बिग बॉस के घर से निकलना उनकी खराब तबीयत की वजह से हुआ.
बता दें कि पिछले हफ्ते प्रियंका ने बदतमीजी की सारी हदें पार कर दी थीं. लोपामुद्रा के साथ हुए झगड़े के दौरान प्रियंका सभी घर वालों से बदतमीजी करने से नहीं चूकीं.
 उन्होंने मोनालिसा के ऊपर पर्सनल कमेंट किया और मनु पंजाबी की दिवंगत मां तक पहुंच गईं.
वीडियो में सफाई देते हुए प्रियंका कहती हैं कि अपनी तबीयत खराब होने की वजह से पहली बार घर से निकलने के बाद उन्होंने शो के निर्माताओं से कहा था कि उन्हें वासप घर के अंदर नहीं भेजें.
 लेकिन जितनी बार वो घर से बाहर गईं उन्हें वापस घर में भेजा गया. प्रियंका आगे कहती हैं कि बिग बॉस के पास सलीके का एक डॉक्टर तक नहीं है जो उनका खयाल रख सके.
 उन्होंने कहा, बिग बॉस मुझ से हमेशा कहते आए थे कि चूंकि ये घर लोनावला में है इस वजह से यहां डॉक्टर्स को लाना मुश्किल है.
प्रियंका आगे कहती हैं कि बिग बॉस के घर से बाहर आने के लिए उन्हें कुछ ऐसी चीज करनी थी या कुछ ऐसा ‘कहना’ था जिसकी वजह से वो घर से निकाल दी जाएं. घर से बाहर निकला ही उनका एक टार्गेट था.
उन्होंने ने कहा, मैंने सीक्रेट रूम से घर में जाने के बाद बहुत सी गलतियां की, ताकि मैं घर से बाहर निकल जाऊं. मुझे कैसे भी घर से बाहर निकलना था, मुझे वहां मरना नहीं था.
Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment