....

J&K : आतंकवादियों का सेना के काफिले पर हमला, तीन जवान घायल

आतंकवादियों ने एक बार फिर सेना के काफिले पर निशाना साधा है। इस बार जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा में जिले में सेना पर हमला किया है। 

 इस हमले में तीन जवान घायल हुए हैं। अभी तक पुख्ता  जानकारी का अभाव है। प्राप्त जानकारी के अनुसार आतंकियों ने ये हमला कुपवाड़ा जिले के हंदवाड़ा में किया है। 

सूत्रों ने हमले की जानकारी देते हुए बताया कि काफिले पर हमला उस समय किया गया, जब जवान गश्त से लौट रहे थे। इस दौरान क्रलगुंड में घात लगाकर बैठे आतंकियों ने सेना के जवानों पर हमला कर दिया। 
जानकारी के मुताबिक भारतीय जवानों ने भी जवाब में आतंकवादियों पर गोलीबारी की, लेकिन वे वहां से भागने में कामयाब हो गए। 
फिलहाल इलाके को घेर लिया गया है और सर्च ऑपरेशन चलाया जा र‍हा है। घायल जवानों को घटना के बाद इलाज के लिए नजदीक के अस्पताल में भर्ती करवाया गया

पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। देर रात उसने एक बार फिर सीजफायर का उल्लंघन करते हुए भारतीय पोस्ट को अपना निशाना बनाया। 

जम्मू स्थित पुंछ सेक्टर में कल रात से पाकिस्तान की तरफ से फायरिंग की जा रही है। मोर्टार के जरिए सीमा पार से आर्मी की 6 पोस्ट को निशाना बनाया गया है। 

भारतीय सेना ने भी इस गोलीबारी का मुंहतोड़ जवाब दिया है। खबरों के मुताबिक पाकिस्तान ने भारत की मोची मोहरा, धकनी धोक, न्यू डिंग और नेजापीर पोस्ट सहित 6 पोस्ट को निशाना बनाया और सैनिकों ने बॉर्डर के पास वाले गांव पर भी मोर्टार दागे हैं।


Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment