INDIA-PAK तनाव के बीच PAK बोला- दुनिया का ध्यान कश्मीर से हटाने, हमें बदनाम करने की कोशिश

इस्लामाबाद.  उड़ी आतंकी हमले के बाद भारत और पाकिस्तान के बीच जारी तनाव के बीच पाकिस्तान ने कहा है कि भारत दुनिया का ध्यान कश्मीर से हटाने और उसे बदनाम करने की कोशिश कर रहा है।

 पाकिस्तान का रिएक्शन मोदी की शनिवार को केरल के कोझिकोड में दी गई स्पीच के बाद आया है। इसमें मोदी ने कहा था कि देश 18 जवानों की शहादत बेकार नहीं जाएगी। 

रविवार को भी मन की बात में भी मोदी ने कहा कि उड़ी के गुनहगार बख्शे नहीं जाएंगे। पाकिस्तान की फॉरेन मिनिस्ट्री ने रविवार को जारी बयान में कहा- भारत कश्मीर की निहत्थे लोगों पर जुल्म कर रहा है।

 महिलाओं और बच्चों को भी बख्शा नहीं जा रहा है। बयान के मुताबिक, जुलाई में कश्मीरी यूथ लीडर बुरहान वानी की हत्या के बाद जब वहां के लोगों ने आवाज उठाई तो जुल्म बढ़ गए।

बदकिस्मती की बात है कि इतने जुल्मों के बाद भी भारतीय नेता पाकिस्तान को बदनाम करने की और कश्मीर से ध्यान भटकाने की कोशिश कर रहे हैं। हमें अफसोस है कि ये सब टॉप लेवल से किया जा रहा है। 

दुनिया के कई देश कश्मीर में हो रहे ह्यूमन राइट्स वॉयलेशन पर नजर रख रहे हैं। हम मांग करते हैं कि कश्मीर में स्वतंत्र जांच दल और फैक्ट फाइंडिंग मिशन भेजे जाएं।
Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a comment