....

ट्यूबलाइट की शूटिंग के लिए मनाली पहुंचे सलमान खान

मनाली.  हिमाचल के कुल्लू-मनाली की वादियों में कई फिल्मों की शूटिंग हो चुकी है। यहां की नेचुरल ब्यूटी फिल्म इंडस्ट्री के स्टार्स को काफी पसंद है।

सलमान खान शनिवार को मनाली पहुंचे और हिमाचली लुक्स में दिखें। पहाड़ी टोपी पहने सलमान की एक झलक पाने के लिए उनके फैंन की यहां भीड़ लग गई।

  सलमान की अगली फिल्म ट्यूबलाइट की शूटिंग मनाली में होने वाली है। सलमान खान के मनाली पहुंचते ही उनके फैंन की लंबी लाइन होटल के पास लग गई। हर कोई बजरंगी भाईजान को एक बार देखना चाह रहा था।

 पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद उन्हें होटल तक पहुंचाया।मनाली में सलमान खान का स्वागत हिमाचली तरीके से हुआ। काफी समय तक वे हिमाचली टोपी में नजर आए।

सलमान के स्वागत में हिमाचल के पूर्व मिनिस्टर पंडित सुखराम और उनके बेटे अनिल शर्मा मौजूद थे।बता दें कि सलमान की बहन अर्पिता का हिमाचल में ससुराल है। उनकी शादी पंडित सुखराम के बेटे से हुई है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान खान 2 महीने तक मनाली की वादियों में ही रहेंगे। यहां वो अपनी आने वाली फिल्म 'ट्यूबलाइट' की शूटिंग करेंगे।

 फिल्म के डॉयरेक्टर कबीर खान ने कश्मीर में वॉयलेंस के बाद मनाली को फिल्म की शूटिंग के लिए सही माना है। सलमान खान यहां के स्पेन रिसार्ट में ठहरे हैं।

 ।
Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment