....

टॉउन हॉल में आज PM मोदी जनता से होंगे सीधे रूबरू

नयी दिल्ली :  रेडियो पर 'मन की बात' लोकप्रिय होने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज शाम 5 बजे इंदिरा गांधी स्टेडियम में आयोजित 'टाऊन हॉल' कार्यक्रम में जनता से सीधा संवाद करेंगे.
 प्रधानमंत्री यहां लोगों के सवालों का जवाब देंगे. भारत में किसी भी प्रधानमंत्री के तरफ से जनता से सीधे संवाद करने का यह पहला प्रयास होगा. 
इस कार्यक्रम में तकरीबन 20 हजार लोग जुटने की संभावना है. हालांकि संभावित सवालों के लिए 2000 लोगों का चयन पहले ही किया जा चुका है. 

 कार्यक्रम में वित्त मंत्री अरुण जेटली और कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद भी हिस्सा लेंगे. गौरतलब है कि MyGov' के सीईओ गौरव द्विवेदी ने हाल ही में कार्यक्रम को लेकर इंदिरा गांधी स्टेडियम के प्रबंधन समीति के साथ बैठक की.

 जिसमें कार्यक्रम के आयोजन की रूपरेखा तय की गई और जरूरी दिशा निर्देश दिये गये.

इस कार्यक्रम में केद्रीय मंत्री, विभिन्न मंत्रालयों के अधिकारी, सरकारी संगंठन, विभिन्न मीडिया संस्थान, आईटी और सोशल मीडिया क्षेत्र के लोगों के अलावा 'MyGov' से जुड़े लोगों को भी आमंत्रित किया गया है
 
अमेरिका में बराक ओबामा लोगों से सीधे सवाल व जवाब लेने के लिए कार्यक्रम आयोजित करते है. 

माइक्रोसॉफ्ट व गूगल के सीइओ इस तरह के कार्यक्रम का आयोजन करते है. भारत में किसी भी प्रधानमंत्री का यह अपने तरह का पहला आयोजन होगा. हालांकि नरेन्द्र मोदी सोशल मीडिया में सक्रिय होने के साथ- साथ MY GOV एप में भी सक्रिय है. 
Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment