.....

कबीर खान ने 'जारी' की 'ट्यूबलाइट' की पहली तस्वीर

नई दिल्ली:   हिट फिल्में देने के लिए मशहूर बॉलीवुड के 'दबंग' सुपरस्टार कहे जाने वाले सलमान खान की आने वाली फिल्म 'ट्यूबलाइट' की चर्चाएं ज़ोरों पर हैं. 

 फिल्म के निर्देशक कबीर खान ने देश की आज़ादी की सालगिरह पर फिल्म की एक तस्वीर अपने चाहने वालों के साथ इंस्टाग्राम पर बांटी है, लेकिन उसमें पेंच यह है कि फिल्म के इस दृश्य में जिस फौजी की पीठ दिखाई दे रही है.

 क्या वह सलमान खान हैं.लद्दाख के खूबसूरत नज़ारों के बीच पिछले हफ्ते शूट की गई 'ट्यूबलाइट' अगले साल ईद के मौके पर रिलीज़ होगी, लेकिन फिल्म की इस तस्वीर ने चर्चाओं का बाज़ार गर्म कर दिया है...

 निर्धारित समय से एक दिन पहले ही लद्दाख में शूटिंग खत्म कर देने पर सारी टीम काफी मस्ती के मूड में थी, सो, ढेरों मस्ती की गई, जिसकी तस्वीरें कबीर खान ने माइक्रो-ब्लॉगिंग वेबसाइट ट्विटर पर शेयर कींबताया जा रहा है कि 'ट्यूबलाइट' की कहानी 1962 के भारत-चीन युद्ध के इर्द-गिर्द घूमती है.

 इससे पहले 'एक था टाइगर' और 'बजरंगी भाईजान' में सलमान खान के साथ काम कर चुके कबीर खान ने इसी साल जून में समाचार एजेंसी पीटीआई से कहा था, "यह निजी मामला है... अभी बिल्कुल खुलकर नहीं बता सकता... कहने की ज़रूरत नहीं है कि मेरी फिल्मों में हमेशा राजनैतिक पृष्ठभूमि होती है.

क्योंकि इसी से मैं उत्साहित महसूस करता हूं, और यही मुझे वास्तविक लगता है... सो, 'ट्यूबलाइट' में भी राजनैतिक पृष्ठभूमि है.
x

कुछ दिन पहले ही 'ट्यूबलाइट' में सलमान खान के साथ काम कर रहीं चीनी अभिनेत्री झू झू की तस्वीरें भी इसी तरह वायरल हो गई थीं... उन्होंने इस फिल्म के लिए हिन्दी सीखी है, जिसकी तस्वीरें भी ट्विटर पर मौजूद हैं
Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a comment