....

कश्मीर मुद्दे पर 12 अगस्त को होगी सर्वदलीय बैठक

कश्मीर के हालात पर बुधवार को राज्यसभा में चर्चा हुई. चर्चा के दौरान गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि घाटी में जो भी चल रहा है, वह पाकिस्तान प्रायोजित है. 

लेकिन हम पाकिस्तान से अब कश्मीर पर नहीं. बल्कि पाक अधिकृत कश्मीर पर ही बात करेंगे. राजनाथ सिंह ने राज्यसभा में चर्चा के बाद कहा कि कश्मीर मुद्दे पर सरकार ने 12 अगस्त को सभी पार्टियों की बैठक बुलाई है.

 इसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी रहेंगे. राजनाथ सिंह ने साफ किया कि कश्मीर में लगातार कर्फ्यू नहीं लगाया गया है. हालांकि अभी हालात सामान्य नहीं हैं वहां पर. मगर सरकार पूरी कोशिश कर रही है की स्थिति जल्दी ठीक हो.

राज्यसभा में विपक्ष के नेता गुलाम नबी आजाद ने पीएम मोदी पर सीधा हमला करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री संसद में बोलने की बजाय गंभीर मुद्दों पर सदन के बाहर बोलना पसंद करते हैं.

 आजाद ने प्रधानमंत्री पर छुटकी लेते हुए कहा कि मध्य प्रदेश कब से हिंदुस्तान की राजधानी और संसद बन गया कि प्रधानमंत्री वहां से बोल रहे थे. 
जबकि उनसे चार बार यह मांग की जा चुकी है की पीएम को सदन में आकर बोलना चाहिए, उसके बावजूद भी प्रधानमंत्री यहां बोलना पसंद नहीं करते.
Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment