.....

UP : अमित शाह, बोले- ‘प्रदेश में लॉ एंड ऑर्डर की खस्ता हालत’

बस्ती:   2017 विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने पूर्वांचल से चुनावी बिगुल फूंक दिया है. अमित शाह आज उत्तर प्रदेश के बस्ती पहुंचे, जहां उन्होंने एक बूथ सम्मेलन को सम्बोधित करते हुए प्रदेश की अखिलेश सरकार, बीएसपी और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा.

अमित शाह ने यूपी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा, प्रदेश में गरीबों और दलितों की जमीन को समाजवादी गुंडो को देने का काम कर रही है. प्रदेश में भूमाफियाओं का राज है, पशुओं की तस्करी दिन दहाड़े हो रही है, पुलिस अफसरों की हत्या जो सरकार नहीं रोक सकती वो जनता की क्या रक्षा करेगी. अमित शाह ने सीएम अखिलेश को ललकारते हुए कहा कि कानून व्यवस्था आप नहीं सुधारोगे तो कौन सुधारेगा.
शाह ने चुटकी लेते हुए कहा, प्रदेश में ला एंड आर्डर की स्थिति ‘लो और आर्डर करो’ हो गई है. पीएम मोदी को यूपी का रहने वाला बताते हुए शाह ने कहा,  मोदी प्रदेश का विकास करना चाहते हैं और इसके लिए आप सबको बीजेपी की ताकत को बढ़ाना होगा शाह ने बसपा का मजाक उड़ाते हुए कहा, बसपा में भगदड़ मची हुई है और विधानसभा चुनाव आते-आते बसपा में अकेली बहन जी ही बचेंगी.
वहीं, अमित शाह से पहले बीजेपी के फायर ब्रांड नेता योगी आदित्य नाथ ने कहा, ‘’किसी दबंग फिल्मी हीरों की तरह अमित शाह ने बीजेपी का परचम उन राज्यों में भी फहराया है जहां बीजेपी शुन्य थी.
Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment