.....

मोदी बौखलाहट में ले रहे हैं फैसले, वे मुझे मरवा भी सकते हैं : केजरीवाल

नई दिल्ली.    अरविंद केजरीवाल ने फिर नरेंद्र मोदी पर निशाना साथा है। दिल्ली और केंद्र सरकार के बीच जारी खींचतान को लेकर 10 मिनट के वीडियो मैसेज में केजरीवाल ने कहा, पीएम मोदी इतना फ्रस्ट्रेट हो गए हैं कि वे मुझे मरवा भी सकते हैं। वे बौखलाहट में फैसले ले रहे हैं। 

 राजधानी में आम आदमी पार्टी के 10 विधायकों को या तो अरेस्ट किया गया या फिर हिरासत में लिया जा चुका है। तब से ही केजरीवाल मोदी के बारे में लगातार बयान दे रहे हैं।
कॉमनमैन के नाम अरविंद केजरीवाल का मैसेज' टाइटल का एक वीडियो खुद सीएम ने बुधवार को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया। इसमें दिल्ली के सीएम ने कहा,आज सारे वॉलंटियर्स, एमएलए और मंत्रियों को कहना चाहता हूं।

 आने वाले समय में ये दामन गंदा होने वाला है। ये कुछ भी कर सकते हैं। हमें मरवा भी सकते हैं। मुझे भी मरवा सकते हैं।
आम आदमी पार्टी के ऊपर एक तरह से दमनचक्र चलाया जा रहा है। कुचलने की कोशिश की जा रही है। हमारे 10 एमएलए अरेस्ट किए गए।

हमारे एक विधायक पर इनकम टैक्स की रेड कराई गई। 21 एमएलए को डिसक्वालिफाई करने की कोशिश की गई। एक एमपी भगवंत मान को लोकसभा से सस्पेंड कर दिया गया।

 केजरीवाल ने कहा- सीबीआई की रेड कराई गई। रोज-झूठे सच्चे केस लगाए जा रहे हैं। ये सब क्यों हो रहा है?
कुछ लोग कहते हैं कि मैं रोज कहता हूं कि मोदी जी करा रहे है? पर मैं ये समझना चाहता हूं कि पुलिस, इनकम टैक्स डिपार्टमेंट, सीबीआई इतने सारे डिपार्टमेंट पीछे पड़े हैं। कोई तो मास्टरमाइंड होगा।

जनता कह रही है कि ये तो ज्यादती हो रही है। फिर मोदीजी क्यों करा रहे हैं। कुछ अंदर के लोग बताते हैं कि मोदी जी बौखलाए हुए हैं। गुस्से में हैं। और वो लॉजिकली नहीं सोच रहे हैं। एक भी एमएलए के खिलाफ सबूत नहीं मिला। जितने को पकड़-पकड़ के डाला है, दो दिन में छूट गया है। एक मामले में भी कुछ भी साबित नहीं हो पाया। कोर्ट ने पुलिस को लताड़ा। फिर वे क्यों कर रहे हैं ऐसा?

Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a comment