....

UP चुनाव में BJP का चेहरा होंगे राजनाथ!

नई दिल्ली.  2017 में BJP उप्र में होने वाले इलेक्शन में राजनाथ सिंह को चेहरा बना सकती है। बताया जा रहा है कि कुछ दिनों के भीतर पार्टी उन्हें असेंबली चुनाव के लिए कैैम्पेन कमेटी का हेड बना सकती है।

 प्रयाग में होने जा रही राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक के लिए इस्तेमाल की जा रही प्रचार सामग्री ने यह बात स्पष्ट कर दी है कि यूपी में गृहमंत्री राजनाथ सिंह भाजपा का बड़ा चेहरा होंगे।

 पार्टी उन्हें सीएम पद का प्रत्याशी घोषित करके चुनाव लड़े चाहे नहीं, पर राजनाथ सिंह आगे रहेंगे।

12 जून को इलाहाबाद में केपी कॉलेज मैदान में भाजपा की राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक होगी और उसके अगले दिन प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की जनसभा होनी है।

 कार्यसमिति की तैयारी के दौरान अभी तक जो प्रचार सामग्री आई है, उसमें केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह को आगे किया गया है।

कार्यकर्ताओं के बीच बांटी गई पुस्तिकाओं के मुख्य पृष्ठ पर ऊपर की तरफ अटल बिहारी बाजपेई और लालकृष्ण आडवाणी की तस्वीर लगी है और बीच में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह और प्रधानमंत्री की बड़ी तस्वीरें हैं।

इसके पिछले पृष्ठ पर प्रधानमंत्री के साथ गले मिलते हुए राजनाथ सिंह की तस्वीरें हैं। सियासी नब्ज टटोलने में माहिर लोग ही नहीं, इलाहाबाद में तैयारी बैठकों में जुटने वाले नेताओं ने भी इसे देखकर राजनाथ सिंह की अहमियत का अंदाजा लगाना शुरू कर दिया है। 

भाजपा के राष्ट्रीय पदाधिकारी कहते हैं र्कि सिंह यूपी के सीएम रहे, राष्ट्रीय अध्यक्ष रहे और अभी भी यूपी में सर्वमान्य नेता के तौर पर उनकी छवि है। 

पार्टी यूपी के दूसरे कई नेताओं को सीएम प्रोजेक्ट करने की मांग, उसके लिए हो रही चर्चाओं को भी यह करके विराम देना चाहती है।
Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment