....

Trump का ट्वीट ओबामा ने धूर्त हिलेरी को सपोर्ट किया, हिलेरी ने अकाउंट डिलीट करने को कहा


वाशिंगटन:    अमेरिका के राष्ट्रपति पद के चुनाव में डेमोक्रेटिक पार्टी की संभावित उम्मीदवार हिलेरी क्लिंटन ने अपने रिपब्लिकन प्रतिद्वंद्वी पर ट्विटर के माध्यम से निशाना साधते हुए उनसे अपना अकाउंट डिलीट करने को कहा। 

डोनाल्ड ने एक ट्वीट के जरिए ओबामा के हिलेरी को समर्थन देने का मजाक बनाया था. इसके जवाब में ट्रंप और हिलेरी के बीच ट्विटर वार छिड़ गया.

 हिलेरी के एक सहयोगी की माने तो असल में यह ट्वीट एक युवा स्टाफकर्मी ने लिखा था. डोनाल्ड ने पहले ट्वीट किया कि किस तरह ओबामा ने धूर्त हिलेरी को सपोर्ट किया है.

 हिलेरी के सोशल मीडिया मैनेजर एलेक्स वाल के मुताबिक यह ट्वीट 90 मिनट में 1 लाख 45 हजार बार रीट्वीट किया गया.

 यह राष्ट्रपति कैंपेन का सबसे ज्यादा रीट्वीट होने वाला ट्वीट बन गया. हालांकि इस ट्वीट को लेकर कई लोग हिलेरी के साथ रहे लेकिन कुछ लोगों ने हिलेरी की खिंचाईं भी की.

कई लोगों ने हिलेरी की इसलिए निंदा की क्योंकि उन्होंने अमेरिका की विदेश मंत्री रहते हुए निजी ईमेल अकाउंट का इस्तेमाल किया था. 

ट्रंप समेत रिपब्लिकन नेताओं ने इस मामले पर हिलेरी की आलोचना करते हुए कहा है कि उन्होंने अमेरिका की राष्ट्रीय सुरक्षा को जोखिम में डाला और उन पर उन अहम ईमेल डिलीट करने का आरोप लगाया जिनके बारे में वह यह नहीं चाहती है कि अमेरिकी उन्हें जानें.

रिपब्लिकन राष्ट्रीय समिति के अध्यक्ष रींसे प्रीबस ने ट्विटर पर कहा, हिलेरी क्लिंटन, अगर किसी को पता है कि 'डिलीट की' को कैसे इस्तेमाल करना है तो वह आप ही हैं.
Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment