.....

आतंकी हाफिज सईद का साला बोला- दो शेरों ने गीदड़ों के काफिले को घेर लिया

पंपोर में बीते शनिवार को CRPF के काफिले पर आतंकी हमले के बाद हाफिज सईद के साले अब्दुर रहमान मक्की ने शहीद जवानों के खिलाफ जहर उगला है. 

पाकिस्तान के गुजरानवाला में एक रैली को संबोधि‍त करते हुए जमात-उद-दावा के नंबर-2 ने भारतीय जवानों की तुलना गीदड़ से की और आतंकियों को शेर बताया. उसने कहा, 'दो शेरों ने गीदड़ों के काफिले को घेर लिया.

रविवार को अयोजित इस रैली का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें मक्की खुलेआम पाकिस्तानियों से हिंदुस्तान के खि‍लाफ जंग में हिस्सा लेने की अपील कर रहा है. बता दें कि पंपोर हमले में हमारे आठ जवान शहीद हुए थे, जबकि हमलावार दो आतंकियों को सुरक्षाबलों ने ढेर कर दिया था.

अंग्रेजी अखबार 'इंडियन एक्सप्रेस' में छपी खबर के मुताबिक, रविवार की रैली के वीडियो में मक्की कहता है, 'मैं रहीम यार खान से मिलने जा रहा था, जब भारतीय मीडिया चिल्लाने लगी- पंपोर में हमारी सेना, हमारे हीरो ट्रेनिंग से बड़ी बसों में लौट रहे थे, जिन्हें दो आतंकियों ने घेर लिया .

 लेकिन मैं तो कहूंगा कि दो शेरों ने गीदड़ों के काफिले को घेर लिया.' मक्की ने आगे कहा कि भारतीय जनरल ने आठ जवानों की मौत की पुष्टि की है.

यह वीडियो किसी फेसबुक अकाउंट से पोस्ट किया गया, जिसे जमात-उद-दावा के साथ लिंक किया गया. जमात आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा का अंग है, जिसका फाउंडर हाफिज सईद है.

 पाकिस्तान ने अब इस संगठन पर पाबंदी लगा दी है. रविवार की रैली में मक्की भाषण देने वाला पहला शख्स था, जबकि अंत में हाफिज सईद ने भी जमकर जहर उगला. यह रैली करीब 90 मिनट तक चली.
Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment