.....

महिला से दरोगा थाने में करवा रहा था मसाज, फोटो वायरल

हरदोई.   यहां के कोतवाली शहर के दरोगा ने कुछ दिन पहले एक महिला से थाने में ही मसाज कराना शुरू कर दिया। इस दौरान किसी ने इनकी फोटो कैमरे में कैद कर ली।

 फिर व्‍हाट्सएप पर डाल दिया। सोशल मीडिया पर फोटो वायरल होते ही पुलिस महकमे में खलबली मच गई। मामला तूल पकड़ता देख रविवार को एसपी ने आरोपी दरोगा को सस्‍पेंड कर दिया।

 महिला अपनी किसी शिकायत को लेकर कोतवाली शहर पहुंची थी। इसके बाद दरोगा संजय यादव उससे अपनी बॉडी में तेल मालिश करवाने लगे। इनके इस कारनामे को किसी ने कैमरे में कैद कर लिया। इसके बाद उनकी फोटो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

सोशल मीडिया पर फोटो वायरल होते ही पुलिस की किरकिरी होने लगी। मामला तूल पकड़ता देख एसपी उमेश कुमार सिंह ने आरोपी दरोगा को सस्‍पेंड कर दिया।

दरोगा को तेल मालिश करने वाली बुजुर्ग महिला सुरसा थानाक्षेत्र के देवरिया गांव की रहने वाली है। ये इलाके में बुद्धे के नाम से जानी जाती है।
बुद्धे के अनुसार, वह पति रामकुमार की मौत के बाद से जड़ी-बूटी के जरिए लोगों के दर्द का इलाज करती है और अपने घर का पालन-पोषण करती है।
वह 6 दिन पहले रिश्‍तेदार में देवर लगने वाले समले (चौकीदार) के कहने पर दरोगा को जड़ी-बूटी वाली दवा देने गई थी।
इस दौरान दरोगा ने इस दवा को लगाने का तरीका पूछा तो वह उन्‍हें दवा लगाने लगी। इसी दौरान किसी ने फोटो खिंचकर वायरल कर दिया।

दरोगा की थाने के अंदर मसाज वाली यह फोटो 13 जून को सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी।लोगों ने इस फोटो को प्रदेश सरकार के वरिष्ठ अधिकारियों तक भेज दिया।इसके बाद एसपी उमेश कुमार सिंह ने मामले की जांच अपर पुलिस अधीक्षक को सौंपी गई थी।
मामले में लगातार हंगामा बढ़ते देखकर एसपी को दरोगा संजय यादव को सस्‍पेंड करना पड़ा।

Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a comment