....

फोटोशूट के दौरान मशहूर अभिनेत्री ने नहीं पहने अंडरगारमेंट्स, देखकर उड़ जायेंगें आपके होश

   बॉलीवुड फिल्म ‘सिंह साहब द ग्रेट’ से फ़िल्मी दुनिया में कदम रखने वाली उर्वशी रौतेला अपनी दिलकश अदाओं और सेक्सी अंदाज के चलते हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं।

 मगर हाल ही में उर्वशी के साथ कुछ ऐसा हुआ है कि जिसे देखकर आपके होश उड़ जाएंगे। हाल ही में उर्वशी रौतेला ने एक फोटोशूट करवाया। 

फोटोशूट के दौरान वो शायद अपने अंडरगारमेंट ही पहनना भूल गई। क्योंकि उर्वशी ने नीले रंग की पेंसिल स्कर्ट के साथ एक ट्रांसपरेंट टॉप पहन रखा था, जिसमें सब कुछ साफ नजर आ रहा था।

उर्वशी के इस फोटोशूट को देखकर आपके होश उड़ जायेंगें। इस नीले रंग की पेंसिल स्कर्ट टॉप ड्रेस में सबकुछ आसानी से नज़र आ जायेगा। 

उर्वशी इससे पहले भी काफी चर्चा में बनी रह चुकीं हैं। अभी हाल ही में कमाल आर खान [केआरके] ने  एक ट्वीट करके सबको चौका दिया था, जब कहा था कि मशहूर पंजाबी सिंगर मीका सिंह जल्द ही बॉलीवुड कि खूबसूरत एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला से शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।

केआरके ने कहा था कि उर्वशी आजकल अपना ज्यादातर समय पंजाबी सिंगर मीका सिंह के घर पर ही बिता रही हैं और वे जल्दी ही शादी करने जा रहे हैं।  आपको बता दे कि बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अपनी खूबसूरती को लेकर अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं।
फिल्म में दर्शकों को उर्वशी का हॉट और सेक्सी अवतार देखने को मिलेंगा। इस अडल्ट फिल्म में उर्वशी भी खूब मस्ती करती दिखाई देंगी। उन्होंने इस फिल्म में काफी हॉट सीन भी दिये हैं। बालाजी मोशन पिक्चर्स के बैनर तले बनीं यह फिल्म 22 जुलाई को रिलीज हो रही है। उर्वशी के अलावा फिल्म में रितेश देशमुख, विवेक ओबेराय और आफताब शिवदसानी,पूजा चोपड़ा और सना खान मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।
Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment