.....

AAP के 21 MLAs की खतरे में मेंबरशिप, नाराज केजरीवाल बोले- PM मोदी काम नहीं करने देते

नई दिल्ली.   आम आदमी पार्टी (आप) के 21 MLAs को पार्लियामेंट्री सेक्रेटरी बनाए जाने के मामले में विवाद बढ़ता जा रहा है। केजरीवाल ने आरोप लगाया कि नरेंद्र मोदी दिल्ली में अपनी हार नहीं पचा पा रहे हैं।

 इसलिए वो AAP के विधायकों की सदस्यता रद्द करवाना चाह रहे हैं। जबकि दिल्ली ही नहीं हरियाणा, गोवा, राजस्थान, पंजाब और गुजरात में भी पार्लियामेंट्री सेक्रटरी हैं।

 वहीं, बीजेपी ने पलटवार करते हुए कहा कि जब-जब केजरीवाल की चोरी पकड़ी जाती है तो वो मोदी पर अनर्गल आरोप लगाने लगते हैं। 

 दरअसल केजरीवाल सरकार ने दिल्ली असेंबली में एक प्रपोजल पास किया था। इसमें इन विधायकों को पार्लियामेंट्री सेक्रेटरी अप्वाइंट किए जाने पर लाभ का पद  नहीं मानने की बात थी।

 बीजेपी और कांग्रेस ने इस पर एतराज जताया था। कहा था कि केजरीवाल अपने एमएलए को फायदा देने के लिए ऐसा कर रहे हैं। इलेक्शन कमीशन ने भी सफाई मांगी थी।

 सोमवार को प्रेसिडेंट ने आम आदमी पार्टी (आप) के 21 MLA को पार्लियामेंट्री सेक्रेटरी बनाए जाने के लिए लाए गए इस बिल को लौटा दिया। अब इन विधायकों की सदस्यता भी जा सकती है। 

बिल को राष्ट्रपति की मंजूरी न मिलने के बाद अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर पीएम मोदी पर निशाना साधा है। उन्होंने लिखा कि मोदी जी लोकतंत्र का सम्मान नहीं करते।

किसी MLA को एक पैसा नहीं दिया, कोई गाड़ी, बंगला- कुछ नहीं दिया। सब MLA फ्री में काम कर रहे थे। मोदी जी कहते हैं- सब घर बैठो, कोई काम नहीं करेगा।

 केजीरवाल के आरोपों का जवाब देने के लिए बीजेपी के संबित पात्रा ने एक प्रेस कॉन्फ्रेस की। पात्रा ने केजरीवाल पर आरोप लगाते हुए कहा, आप रूल तोड़ते भी हैं जब पकड़े जाते हैं तो आप मोदी जी पर आरोप लगाने लगते हैं।

 उन्होंने कहा, आखिर अरविंद केजरीवाल काम कब करते हैं। सुबह उठते हैं नाम लेते हैं- मोदीजी, मोदीजी, मोदीजी, मोदीजी। शाम होती है तो मोदीजी, मोदीजी, मोदीजी। इनके सारे मंत्री भी सुबह से शाम तक सोशल मीडिया पर और प्रेस कॉन्फ्रेंस करके सिर्फ एक नाम लेते है- मोदीजी, मोदीजी मोदीजी।

Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a comment