....

फरदीन खान के लुक पर सोशल मीडिया में उड़ रहा मजाक, फरदीन ने कहा : सबसे खुशनुमा पल को जी रहा हूं

मुंबई.    कभी चॉकलेटी इमेज के लिए पहचाने जाने वाले फरदीन खान का लुक अब काफी बदल चुका है। फैंस उनके इस नए अपियरेंस पर शॉक्ड हैं। हाल ही में उन्हें मुंबई एअरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जहां उनका लुक इतना डिफरेंट था कि उन्हें पहचानना भी मुश्किल था।

 बदले लुक लेकर सोशल मीडिया पर उनका काफी मजाक भी उड़ रहा है। इस पर चुप्पी तोड़ते हुए फरदीन ने कहा है- शर्मिंदा या अंधा नहीं, जिंदगी से खुश हूं। 

फरदीन का वेट बढ़ने के साथ ही उनके चेहरे में भी काफी बदलाव आ गया है। बड़े परदे से गायब हुए फरदीन को 6 साल से भी ज्यादा का वक्त हो गया है। अब उनका ज्यादातर समय यूके और भारत में ही बीतता है।सोशल मीडिया पर अपने लुक को लेकर उड़ रहे मजाक पर फरदीन खान ने चुप्पी तोड़ी है।



 फरदीन ने कहा- मैं अपने लुक को लेकर शर्मिंदा या अंधा नहीं हूं और न ही इस पर मुझे किसी तरह की शर्म महसूस हो रही है।मैं अपने लुक को लेकर डिप्रेस भी नहीं हूं। मेरा वजन कुछ पाउंड बढ़ने के बाद भी मैं जिंदगी के सबसे खुशनुमा पल को जी रहा हूं।



मेरा मजाक उड़ाने वाले सभी लोगों को इस वीकेंड कम से कम कुछ एंटरटेनमेंट का मौका तो मिला। अगर आप लोगों का दिल भर गया हो तो अब खुद के लुक पर भी ध्यान दो।आखिर में फरदीन ने अपने फैंस और वेल विशर्स को थैंक्स भी कहा। फरदीन ने कहा- मैं आप सब को इतना बताना चाहता हूं कि लंबे समय के बाद मैं अपनी लाइफ का सबसे खुशनुमा पल जी रहा हूं।


 फरदीन को आखिरी बार 2010 में रिलीज हुई फिल्म 'दूल्हा मिल गया' में देखा गया था।फरदीन ने अपनी बचपन की दोस्त नताशा माधवानी से शादी की है और वह 3 साल की बच्ची के पिता भी हैं।
 
सोशल मीडिया पर लोग फरदीन का कंपेरिजन बप्पी लाहिड़ी से कर रहे हैं।कुछ लोग मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी के ओवरवेट का भी हवाला दे रहे हैं।एक यूजर्स ने लिखा कि अनंत ने वजन कम किया तो फरदीन ने बढ़ाया।एक यूजर्स ने लिखा कि अब फरदीन नहीं, फरदीना कहिए।
Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment