....

रोहित की मां का आरोप, केंद्रीय मंत्री ने संसद के भीतर सरासर झूठ बोला

हैदराबाद विश्वविद्यालय के छात्रावास में खुदकुशी करने वाले दलित शोधार्थी रोहित वेमुला की मां राधिका ने मानव संसाधन विकास मंत्री स्मति ईरानी पर सीधा हमला बोलते हुए आरोप लगाया कि केंद्रीय मंत्री ने संसद के भीतर रोहित की मौत के मुददे पर सरासर झूठ बोला।

 राधिका ने यह भी कहा कि स्मति ईरानी और रोहित की मौत के लिए जिम्मेदार दूसरे लोगों के लिए उम्रकैद की सजा भी पर्याप्त नहीं होगी। उन्होंने कहा कि अगर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ईरानी और बंडारू दत्तात्रेय के खिलाफ कार्रवाई नहीं की तो भाजपा मिट्टी में मिल जाएगी।

आरोप है कि केंद्रीय श्रम मंत्री बंडारू दत्तात्रेय ने राष्ट्र विरोधी गतिविधियों का आरोप लगाते हुए रोहित के खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी और इसको लेकर पत्र लिखे थे।

राधिका ने कहा, स्मति ईरानी यह सीरियल नहीं, रियल लाइफ है। तथ्य सामने लाइए, उनको तोड़-मरोड़कर पेश मत करिए। आप कितने माता-पिता को पीडि़त होते देखना चाहती हैं। ईरानी ने संसद में इस मुद्दे पर बोलते समय कई बार झूठ बोला। 

उनके खिलाफ कोई कार्रवाई क्यों नहीं की गई। संसद में ईरानी ने बुधवार को रोहित की खुदकुशी के मुद्दे को लेकर विपक्ष पर जमकर हमला बोला था और आरोप लगाया था कि विपक्ष इस खुदकुशी पर राजनीति कर रहा है।
Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment