....

आजम खान, बोले- मोदी के कार्यकर्ता बंद करें कत्लेआम

नई दिल्ली: यूपी के दादरी में गोमांस खाने की अफवाह के बाद हुए बवाल में मारे गए व्यक्ति की घटना पर उत्तर प्रदेश सरकार के शहरी विकास मंत्री आजम खान ने पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। आजम ने मोदी से अपील करते हुए कहा है कि वह अपने लोगों को इस तरह के कत्लेआम से रोकें। उन्होंने आरोप लगाया कि मुजफ्फरनगर का उनका प्रयोग सफल रहा है इसल‌िए, वह लगातार इस तरह की घटनाएं कर रहे हैं।
आजम ने आरोप लगाया कि 2017 में यूपी में चुनाव होने वाले हैं और इससे पहले वह प्रदेश में बड़ा कत्लेआम कराना चाहते हैं। बेहद अफसोस की बात है कि गोश्त खाने की अफवाह के आधार पर एक गरीब मुसलमान की हत्या कर दी जाती है। यह घटना मानवता के नाम पर कलंक है। आजम ने मोदी पर गुजरात में हुए 2001 के दंगों का दोषी ठहराते हुए प्रधानमंत्री पर आरोप लगाते हुए कहा कि अभी भी उनके माथे पर इसका कलंक है और मरते दम तक यह कलंक उन पर लगा रहेगा।
इस घटना की राजनीतिक दलों ने भारी निंदा की है। मामले की मजिस्ट्रेटी जांच के आदेश जारी किए गए हैं। उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने मृतक के परिवार के लिए 10 लाख रूपए के मुआवजे की घोषणा की है। अखलाक का दूसरा बेटा सरताज भारतीय वायु सेना में तैनात है। उसने अपने पिता के हत्यारों के लिए सजा की मांग की है।
Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment