....

ससुर से बदतमीजी करने पर बहू ने दरोगा को जमकर पीटा, सरेराह हुई किरकरी


उन्‍नाव. सदर कोतवाली के ठीक सामने शुक्रवार को दिल्ली जा रहे एक परिवार के ऑटो में बैठते समय दूसरे ऑटो वाले ने परिवार के मुखिया के पैर पर पहिया चढ़ा दिया। जब इसका विरोध किया तो चालक ने साथियों के साथ मिलकर मारपीट कर उसका सिर फोड़ दिया। पिता के साथ मारपीट होता देख बेटे ने कोतवाली में सूचना दी। मौके पर पहुंचे दरोगा ने चालकों की खोजबीन करने के बजाय घायल से कोतवाली चलने को कह दिया। यह सुन घायल की बहू दरोगा से भिड़ गई। दरोगा ने पुलिसिया भाषा का प्रयोग किया तो महिला ने हाथापाई कर दी। सरेराह हुई किरकि‍री से दरोगा चुपचाप खिसक गया। बाद में घायल ने कोतवाली पहुंच कर मारपीट करने वाले चालकों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई।
मोहल्ला एबीनगर निवासी राकेश अपने बेटे नितेश और बहू स्वीटी के साथ दिल्ली जा रहे थे। वह ऑटो में सामान रख रहे थे। इसी बीच पीछे से आए दूसरे ऑटो चालक ने उनके पैर पर पहिया चढ़ा दिया। घायल राकेश ने ऑटो से पीछा कर कोतवाली के सामने आरोपी ऑटो को रुकवा लिया। चालक से बहस होने लगी। इसी बीच उसके तीन-चार साथी आ गए और राकेश को पीटने लगे। यह देख नितेश ने भाग कर कोतवाली में सूचना दी।
बहू और दरोगा के बीच हुई हाथापाई
कोतवाली से दरोगा मौके पर पहुंचे तो मारपीट करने वाला चालक और उसके साथी भाग निकले। घायल राकेश की बहू स्वीटी ने दरोगा से मारपीट करने वाले चालकों को पकड़ने के लिए कहा तो दरोगा ने उनसे कोतवाली चलने को कह दिया। इस पर स्वीटी ने विरोध किया तो दरोगा ने पुलिसिया भाषा में उसे हड़काना चाहा। बस फिर क्या था, स्वीटी दरोगा से भिड़ गई। देखते ही देखते हाथापाई होने लगी। यह देख तमाम भीड़ जुट गई। भीड़ के तेवर देख दरोगा चुपचाप खिसक गया। हालांकि, कोतवाली पुलिस हाथापाई से इनकार कर रही है। घायल राकेश ने ऑटो चालकों कृष्णपाल सहित अन्‍य के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।
Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment