....

किसने कहा 'मैं इस्तीफा दे रहा हूं' : राकेश मारिया

मुंबई: मुंबई के पूर्व कमिश्‍नर राकेश मारिया ने अपने इस्तीफे की खबरों का आज खंडन किया है. उन्होंने एक न्यूज चैनल से कहा कि मैं इस्तीफा नहीं दूंगा. मीडिया में चल रही खबरों में सच्चाई नहीं है. राकेश मारिया ने इस्तीफे के लिए सोचने की बात से भी इनकार किया, उन्होंने कहा 'किसने कहा मैं इस्तीफा दे रहा हूं.' आपको बता दें कि मारिया अपने अचानक तबादले से खुश नहीं हैं. वहीं दूसरी ओर मारिया शीना बोरा हाईप्रोफाइल हत्याकांड की अगुवाई करते रहेंगे. उनके तबादले के बाद उठ रहे सवाल के बाद सरकार ने यह फैसला मंगलवार को लिया.
शीना बोरा हत्याकांड की जांच कर रहे मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर राकेश मारिया काफी गंभीर नजर आ रहे थे लेकिन उनके अचानक तबादले के बाद कई तरह के सवाल उठ रहे हैं हालांकि उनकी निगरानी में ही इस मामले की जांच आगे बढ़ेगी. माना जा रहा है कि इस तबादले पर उठाये गये सवालों के बाद यह फैसला लिया गया है. नये पुलिस कमिश्नर अहमद जावेद ने भी साफ कर दिया है कि इस हत्याकांड की जांच कर रही टीम में कोई बदलाव नहीं किया जायेगा.
उल्लेखनीय है कि शीना हत्याकांड की जांच में जुटे मुंबई पुलिस कमिश्नर राकेश मारिया का अचानक तबादला कर दिया गया. उन्हें  प्रमोशन देकर डीजी होमगार्ड बनाया गया है. मारिया का प्रमोशन 30 सितम्बर को होना था लेकिन अचानक मंगलवार को उनके तबादले से सरगर्मी तेज हो गयी है. मुंबई पुलिस कमिश्नर का पद अब अहमद जावेद संभाला है. इससे पहले वह डीजी (होमगार्ड) थे.
Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment