....

सरकार को सात या दस साल तक रहना चाहिए, अच्छा काम करने के लिए वक्त मिल सके: चौधरी वीरेंद्र सिंह


भोपाल। हमारे देश में हर पांच साल में चुनाव होते हैं और अच्छा काम करने के लिए पांच साल का ये समय काफी कम है। मुझे ऐसा लगता है कि सरकार को सात या दस साल तक रहना चाहिए, ताकि क्षेत्र के सांसद और विधायक को अच्छा काम करने के लिए वक्त मिल सके। ये बातें मोदी सरकार के केंद्रीय ग्रामीण विकास मंत्री चौधरी वीरेंद्र सिंह ने सांसद आदर्श ग्राम योजना पर आयोजित कार्यशाला के पहले दिन कही। इसका मतलब ये भी निकाला जा रहा है कि अच्छे दिन लाने के लिए मोदी सरकार और उनके मंत्रियों को 5 नहीं बल्कि 10 साल चाहिए।
 बेहतर क्रियान्वयन के मकसद से आयोजित राष्ट्रीय कार्यशाला सांसद आदर्श ग्राम योजना का शुभारंभ सीएम शिवराज सिंह चौहान ने किया। इस दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यशाला का आयोजन विधानसभा परिसर में किया जा रहा है।
कार्यशाला में सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि स्मार्ट विलेज का कान्सेप्ट बहुत अच्छा है, चूंकि मध्य प्रदेश हिंदी पर जोर दे रहा है इसीलिए स्मार्ट विलेज की जगह इस योजना का नया नाम सोचना होगा। हमारी कोशिश ये रहनी चाहिए कि प्रदेश का हर गांव ऐसा बने कि शहर को पछाड़ दे।
कार्यशाला को संबोधित करते हुए केन्द्रीय मंत्री थावर चंद्र गहलोद ने कहा कि, आज भी हमारे देश में 26 लाख लोग मैला ढो रहे हैं। हमें उन क्षेत्रों में बेहतर काम करके मैला ढोने वालों को अच्छी जिंदगी देना होगा।
Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment