....

15 साल पुरानी जींस पहनते हैं सलमान खान

दबंग सलमान खान जो पहनते हैं वो फैशन बन जाता है, जो बोलते हैं वो स्टाइल बन जाता है लेकिन क्या आप जानते हैं कि असल जिंदगी में सल्लू स्टार की तरह बर्ताव नहीं करते हैं।
बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान का कहना है कि फिल्मी दुनिया में उनकी यह छवि उनके स्टारडम के कारण नहीं बल्कि पर्दे पर निभाए गए उनके बेहतरीन किरदार के कारण बनी है।
सलमान ने कहा, 'मैं स्टारडम को गंभीरता से नहीं लेता। मैं एक स्टार की तरह बर्ताव नहीं करता और एक स्टार की तरह नहीं रहता हूं। यह लोग है जो मुझे इस तरह देखते हैं।
बॉलीवुड के दबंग खान की माने तो, 'मैं साढ़े पांच सौ रुपये की टी-शर्ट पहनता हूं, 15 साल पुरानी जींस पहनता हूं और 20 साल पुराना जूता पहनता हूं, बस। लोग मेरे साथ स्टार का बर्ताव मेरी उस छवि के कारण करते हैं जो कैरेक्टर मैंने पर्दे पर निभाया है।'
सलमान (49) ने फिल्म जगत में 25 साल से अधिक समय बिताया है और फैंस के बीच उनकी लोकप्रियता में कमी नहीं आई है लेकिन एक्टर का मानना है कि कभी-कभार उन्हें मिली सफलता वास्तव में अन्य लोगों की कड़ी मेहनत है।
उन्होंने बताया, 'मैंने कई निर्देशकों, लेखकों के साथ काम किया और सीखा कि मुझे क्या करना चाहिए और क्या नहीं करना चाहिए। ऐसे में, यह मैं नहीं, स्क्रिप्ट हैं जिनको  मैंने चुना। इसको बनाने के लिए वे व्यक्ति जिम्मेदार हैं जिनको मैंने चुना काम करने के लिए।'
Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment