....

सनी लियोनी के कंडोम एड से बढ़ेंगे रेप, वामपंथी नेता अतुल कुमार अंजान का आरोप

वामपंथी नेता अतुल कुमार अंजान ने बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी पर कंडोम के एक विज्ञापन के चलते 'वार' किया है। दरअसल, सनी लियोनी ने कंडोम के एक विज्ञापन में काम किया है जिसे लेकर अतुल अंजान ने कहा है कि इससे रेप की घटनाएं बढ़ेंगी।
अतुल कुमार अंजान एक वीडियो में यह कहते हुए देखे जा सकते हैं। यह यूपी के गाजीपुर में हुई एक रैली का वीडियो लग रहा है। कम्युनिस्ट पार्टी ऑफ इंडिया (सीपीआई) के नेशनल सेक्रेट्री ने यह टिप्पणी करते हुए इस कंडोम के इस विज्ञापन को 'काम वासना को बढ़ाने वाला और सोचने समझने की शक्ति खत्म कर देने वाला' करार दिया है। उन्होंने कहा कि यदि लोगों को इस विज्ञापन को देखने दिया गया तो रेप की घटनाओं में तेजी आएगी।
गौरतलब है कि 34 वर्षीय सनी लियोनी छोटे पर्दे के शो बिग बॉस में दिखने से पहले पोर्न फिल्मों में काम किया करती थीं। बाद में 2012 में उन्होंने जिस्म 2 के जरिए बॉलीवुड में एंट्री की। इसके बाद दिसंबर 2014 में उन्होंने मैनफोर्स कंपनी के कंडोम के विज्ञापन में काम किया था। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि अतुल अंजान ने बॉलीवुड फिल्मों में आने से पहले की उनकी फिल्मों पर भी कड़े शब्दों में टिप्पणी की।
सनी लियोनी पर अश्लीलता के आरोप पहले भी लग चुके हैं। मई में मुंबई की एक महिला ने उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई थी। कहा था कि सनी ने इंटरनेट पर तस्वीरें पोस्ट की हैं, जो पोर्नोग्राफिक मटीरियल सर्कुलेट करने जैसा ही है। सनी लियोनी की इस साल एक पहेली लीला, कुछ कुछ लोचा है नामक दो फिल्में आ चुकी हैं।
Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment