....

AAP सांसद भगवंत मान का ऑडियो हुआ वायरल, कहा- तिकड़म करते हैं केजरीवाल

आम आदमी पार्टी की पंजाब इकाई में पहले से चल रही उथल-पुथल के बीच अब पार्टी सांसद भगवंत मान का कथि‍त ऑडियो क्लि‍प वायरल हो गया है. इस टेप में वह पार्टी प्रमुख केजरीवाल पर निशाना साध रहे हैं. क्लिप में भगवंत कह रहे हैं कि अरविंद केजरवीवाल तिकड़म करते हैं और पंजाब में दिल्ली से नेता थोपे जा रहे हैं.
सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस ऑडियो टेप को भगवंत मान और पार्टी के निलंबित सांसद धर्मवीर गांधी की बातचीत बताया जा रहा है. बातचीत में भगवंत मान भी पार्टी आलाकमान से खफा नजर आ रहे हैं. हालांकि, अभी इस बात की पुष्टि‍ नहीं हुई है कि टेप में आवाज मान की ही है. टेप में मान और धर्मवीर गांधी ने दिल्ली से पंजाब की राजनीति को चलाने, पंजाब के चारों सांसदों को नजरअंदाज कर राज्य की बागडोर को अनजान लोगों के हाथ में सौंपे जाने का विरोध किया है.
ऑडियो टेप के बारे में धर्मवीर गांधी कहते हैं कि उनकी और मान के बीच यह बातचीत फरवरी महीने की है. इसी दौरान अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली में मुख्यमंत्री पद की शपथ ली थी. हालांकि, गांधी ने इसे साजिश बताते हुए कहा कि उन्होंने इस बातचीत को रिकॉर्ड नहीं किया. 
AAP ने किया खारिजदूसरी ओर, आम आदमी पार्टी की ओर से संजय सिंह ने प्रतिक्रिया देते हुए ऑडियो टेप को खारिज किया है. उन्होंने कहा कि इस तरह संपादित किए गए ऑडियो और वीडियो क्लि‍प कोई नई बात नहीं हैं. लोगों को इसमें कोई दिलचस्पी नहीं है.
Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment