....

हर बूथ जीतने के लिए प्राणपण से जुट जाएं कार्यकर्ता - हितानंद

 छिंदवाड़ा : गुरूवार, जून 20, 2024/  भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश संगठन महामंत्री हितानंद ने बुधवार को छिंदवाड़ा जिले के अमरवाड़ा विधानसभा के छिंदी, बटकाखापा और हर्रई मंडल के शक्ति केन्द्रों के संयोजकों, प्रभारियों व प्रवासी कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित किया। बैठक को संबोधित करते हुए हितानंद ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के प्रति छिंदवाड़ा जिले की जनता जनार्दन का अटूट विश्वास है। बूथ जीता तो चुनाव जीता, इसलिए सभी कार्यकर्ता बूथ और पन्ना समितियों को और सक्रिय करें और हर बूथ जीतने का लक्ष्य लेकर प्राणपण से जुट जाएं। लोकसभा चुनाव में भाजपा को यहां 1 लाख से अधिक मतों से विजय मिली है। इस विजय में अमरवाडा का बड़ा योगदान है। लोकसभा चुनाव की तरह अमरवाड़ा विधानसभा में भी भाजपा जीत का इतिहास बनाएगी। बैठक को भाजपा प्रदेश महामंत्री व सांसद कविता पाटीदार ने भी संबोधित किया।

भाजपा प्रदेश संगठन महामंत्री हितानंद ने कहा कि पार्टी के सभी मोर्चा पदाधिकारी अमरवाड़ा विधानसभा उपचुनाव में सक्रिय भूमिका निभाएं। सामाजिक संगठनों के साथ बैठक कर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में किए जा रहे गरीब कल्याण के कार्यों को घर-घर संपर्क कर बताएं और भाजपा को उपचुनाव में आशीर्वाद देने की अपील करें।


भाजपा प्रदेश संगठन महामंत्री हितानंद ने कहा कि कार्यकर्ता पार्टी की रीढ़ हैं। पार्टी कार्यकर्ताओं की अथक मेहनत और परिश्रम से प्रदेश की सभी 29 लोकसभा सीटों पर भाजपा को ऐतिहासिक विजय मिली है। भाजपा के कार्यकर्ता के लिए कहा जाता है कि वो या तो जीतता है या फिर सीखता है, लेकिन हारता कभी नहीं। मुझे भाजपा कार्यकर्ताओं पर पूरा विश्वास है कि “बूथ विजय से चुनाव विजय“ के महामंत्र व कार्यकर्ताओं के परिश्रम से लोकसभा चुनावों की तरह अमरवाड़ा विधानसभा में भी निश्चित ही भाजपा को ऐतिहासिक विजय मिलेगी। हितानंद ने कहा कि सभी कार्यकर्ता प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के गरीब कल्याण के कार्यों के साथ भाजपा डबल इंजन सरकार की उपलब्धियां घर-घर संपर्क कर जनता को बताएं और उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी को वोट देने की अपील करें।


इस अवसर पर लोकसभा सह प्रभारी संतोष पारिक, जिलाध्यक्ष डॉ. शेषराव यादव, पार्टी प्रत्याशी कमलेश प्रताप शाह मोनिका बट्टी, नत्थन शाह कवरेती, जिला महामंत्री टीकाराम चंद्रवंशी, परमजीत विज, कांता ठाकुर, कामिनी शाह सहित भाजपा पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित थे।


Share on Google Plus

click newsroom

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment