....

बगैर किसी भेदभाव के प्रदेश की कांग्रेस सरकार को अपना पूरा सहयोग दे एनडीए सरकार - प्रतिभा सिंह

 शिमला : सोमवार, जून 10, 2024/ प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष पूर्व सांसद प्रतिभा सिंह ने देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के


नेतृत्व में नव गठित एनडीए सरकार को बधाई देते हुए उम्मीद जताई है कि वह बगैर किसी भेदभाव के प्रदेश की कांग्रेस सरकार को अपना पूरा सहयोग देगी। उन्होंने कहा है कि लोकतंत्र में चुनी गई कोई भी सरकार जनमत का एक बड़ा हिस्सा होती है और उसका पूरा सम्मान किया जाना चाहिए।

प्रतिभा सिंह ने आज यहां कहा कि देश में लोकतांत्रिक मूल्यों का किसी भी स्तर पर हनन नही किया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि देश में बढ़ती महंगाई व बेरोजगारी दो ऐसी समस्याएं है जिनका जल्द कोई समाधान किया जाना चाहिए। उन्होंने कहा है कि प्रधानमंत्री को देश व प्रदेश के लोगों के साथ किये सभी चुनावी वादों को भी पूरा करने की दिशा में जल्द कदम उठाने चाहिए।

प्रतिभा सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मांग की है कि प्रदेश की आर्थिक स्थिति को देखते हुए प्रदेश को कोई  विशेष आर्थिक पैकेज दिया जाए। उन्होंने कहा है कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार ने अपने सीमित संसाधनों से प्रारकृतिक आपदा से प्रभावित लोगों की हर संभव मदद की है इसकी एवज में केंद्र सरकार को प्रदेश की कोई विशेष आर्थिक मदद देनी चाहिए। उन्होंने कहा है कि चुनावों के बाद अब आरोपों प्रत्यारोपों का दौर खत्म हो गया है इसलिए केंद्र सरकार को प्रदेश की खुले मन से मदद करनी चाहिए।

प्रतिभा सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से आग्रह किया है कि प्रदेश में उद्योगिक विकास के लिए भी कोई पैकेज जारी किया जाना चाहिए जिससे प्रदेश आर्थिक तौर पर आत्मनिर्भर बनाने की दिशा में आगे बढ़ सकें।

Share on Google Plus

click newsroom

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment