....

अमरवाड़ा का जन-जन संकल्पित है, कांग्रेस की विजय सुनिश्चित है : जीतू पटवारी

 छिंदवाड़ा : शुक्रवार, जून 28, 2024/ प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने कल  छिंदवाड़ा के अमरवाड़ा विधानसभा के खकरा चौरई, सगुनिया, बड़ेगांव, पटनिया, बाबई, भजिया, मंधानगढ़, लछुआ,  शालीवाड़ा शारदा, मोहरली, राहीवाड़ा, कोल्हिया तथा रजौला पहुंचकर वहां कांग्रेस कार्यकर्ताओं से मुलाकात की, नुक्कड़ सभाएं एवं जनसंपर्क किया।  

  


पटवारी ने अपने प्रवास के दूसरे दिन अमरवाड़ा में आसन्न विधानसभा चुनाव के परिप्रेक्ष्य में कांग्रेस प्रत्याशी धीरन शाह के समर्थन में चुनाव-प्रचार, नुक्कड़ सभाएं एवं जनसंपर्क किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के साथियों और जनता का अद्भुत उत्साह एवं समर्पण कांग्रेस की जीत का परिचायक बनेगा। अमरवाड़ा का जन-जन संकल्पित है, कांग्रेस की विजय सुनिश्चित है।  


पटवारी ने अमरवाड़ा क्षेत्र के एक आदिवासी के घर पर रूककर परिजनों के साथ खाना खाया। छोटीमाता मंदिर में दर्शन कर क्षेत्र और प्रदेश की जनता की खुशहाली की कामना की। इस दौरान पटवारी क्षेत्र के विभिन्न कार्यकर्ताओं के यहां बैठने भी गये। उपचुनाव में एक बूथ से 200 से अधिक मतों से जीतने का कार्यकर्ताओं ने संकल्प लिया। अमरवाड़ा में कांग्रेस पार्टी ने उपचुनाव जीतते के लिए जो रणनीति बनाई हैं उससे भाजपा सरकार घबराई हुई है। भाजपा उपचुनाव जीतने के लिए विभिन्न षड्यंत्रों और मतदाताओं को लोभ-लालच देकर चुनाव जीतने की पूरी कोशिश करेगी, लेकिन यहां के मतदाता षड्यंत्रपूर्वक कांग्रेस के विधायक को भाजपा में शामिल कराकर की गई ‘लोकतंत्र की हत्या’ के कृत्य का इस उपचुनाव में भाजपा को करारा जवाब देने के लिए तैयार है।

पटवारी ने कहा कि विधानसभा चुनाव में भाजपा ने जनता से बड़े-बड़े वादे किये थे, जिस पर भाजपा पूरी तरह मौन है। प्रदेश में तमाम तरह घोटाले हो रहे है। शिक्षा माफिया ने छात्र-छात्राओं के भविष्य को अंधकार में धकेले दिया है, प्रतियोगी परीक्षाओं के पेपर लीक हो रहे हैं। नर्सिंग घोटाला, व्यापमं घोटाला सहित तमाम घोटालों के साथ साथ कर्ज, क्राईम और करप्शन की सरकार मप्र में चल रही है। भाजपा राज में किसानों के साथ छलावा और महिलाओं पर अत्याचार व्यापक पैमाने पर हो रहे हैं।


इस अवसर पर पूर्व मंत्री सुखदेव पांसे, विधायक सुजीत मेरसिंह चौधरी, विधायक विजय चौरे, विधायक मधु भगत, विधायक नीलेश उइके, पूर्व विधायक संजय शर्मा, पूर्व विधायक सुनील जायसवाल, जिलाध्यक्ष विश्वनाथ ओक्टे, आदिवासी कांग्रेस के अध्यक्ष रामू टेकाम, मप्र कांग्रेस के उपाध्यक्ष गंगा प्रसाद तिवारी, अनुराग भार्गव, अभिनय ढिमोले, सौपान कोहले सहित बड़ी संख्या में कांग्रेस पदाधिकारी, ब्लाक अध्यक्ष, मोर्चा संगठनों के अध्यक्ष सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Share on Google Plus

click newsroom

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment