....

न्यूयॉर्क में मिलने वाली सुविधाओं से नाराज द्रविड़-रोहित

 

वेस्टइंडीज और यूनाइटेड स्टेट ऑफ अमेरिका (USA) में खेले जाने वाले टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए सारी तैयारियां हो गई हैं। भारतीय टीम के सभी खिलाड़ी अमेरिका पहुंच गए हैं और प्रैक्टिस भी शुरू कर दी है। टीम 5 जून से आयरलैंड क्रिकेट टीम के खिलाफ अपने अभियान की शुरुआत करेगी। लेकिन इससे पहले एक बड़ी खबर सामने आई है।


भारतीय टीम मैनेजमेंट अमेरिका में मिलने वाली सुविधाओं से खुश नहीं है। रिपोर्ट्स के मुताबिक भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा और हेड कोच राहुल द्रविड़ न्यूयॉर्क में सुविधाओं की कमी से परेशान हैं। उन्होंने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) को इसकी जानकारी दी है, जिसके बाद बोर्ड ने इसकी शिकायत इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल (ICC) से की है। यहां ट्रेनिंग की सुविधाओं में कमी के साथ-साथ उनके खाने-पीने के भी पर्याप्त इंतजाम नहीं थे।

टीम को नासाउ काउंटी के गार्डन सिटी विलेज में ठहराया गया है। वहीं टीम कैंटिएग पार्क में प्रैक्टिस कर रही है। भारत अपना पहला मुक़ाबला आयरलैंड से नासाउ काउंटी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेलेगा। भारत को ग्रुप स्टेज के शुरुआती 3 मैच न्यूयॉर्क में खेलने हैं। आयरलैंड, पाकिस्तान और मेजबान अमेरिका के खिलाफ यहां मैच खेलेगा। इसके बाद टीम चौथे और अंतिम ग्रुप मैच के लिए फ्लोरिडा रवाना होगी। फ्लोरिडा में कनाडा के खिलाफ भिड़ना है। फिर वेस्टइंडीज में सुपर 8 के मैच खेलेगी।

Share on Google Plus

click vishvas shukla

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment