....

भारत में गूगल वॉलेट ऐप लॉन्च

 गूगल की ओर से बुधवार को गूगल वॉलेट ऐप लॉन्च कर दिया गया है। इस ऐप के माध्यम से लोग आसानी से एक ही जगह पर डिजिटल दस्तावेज जैसे बोर्डिंग पास, लॉयल्टी कार्ड्स, मूवी टिकट और अन्य को हासिल कर सकते हैं। गूगल वॉलेट, भारत में मौजूद गूगल पे से एक बिल्कुल अलग ऐप है। इसकी लॉन्चिंग के बाद भी गूगल पे की सेवाएं यथावत जारी रहेंगी। इन कंपनियों के साथ की साझेदारी


गल ने बताया कि गूगल वॉलेट के अनुभव को बेहतर करने के लिए कंपनी ने पीवीआर, आईनॉक्स, एयर इंडिया, इंडिगो, फ्लिपकार्ट, पाइन लैब्स, कोच्चि मेट्रो, अभीबस और अन्य कंपनियों के साथ साझेदारी की है। आने वाले समय में कंपनी और पार्टनर्स को इसमें जोड़ेगी।

आसानी से हासिल कर सकेंगे ये चीजें

एंड्राइड एट गूगल के जीएम और इंडिया इंजीनियरिंग के प्रमुख राम पापाटला ने कहा कि एंड्राइड इंडिया के इतिहास में गूगल वॉलेट एक महत्वपूर्ण उपलब्धि है। ये दैनिक जरूरतों की चीजों को एक ही स्थान पर लाकर लोगों की जिंदगी को आसान बनाएगा। इसके लिए हमने भारत के टॉप ब्रांड के साथ साझेदारी की है। इसकी मदद से यूजर आसानी से लॉयल्टी कार्ड, इवेंट टिकट, ट्रांसपोर्ट पास और अन्य दैनिक जरूरतों की चीजों तक आसानी से पहुंच प्राप्त कर सकते हैं।

Share on Google Plus

click vishvas shukla

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment