....

MP News: रतलाम जिला कांग्रेस अध्यक्ष व आईटी सेल के मप्र सचिव ने भाजपा का दामन थामा




MP News: रतलाम । जिले में कांग्रेस नेताओं का पार्टी छोड़ने का सिलसिला जारी है। इसी कड़ी में बुधवार को जिला कांग्रेस अध्यक्ष कैलाश पटेल व कांग्रेस आइटी सेल के प्रदेश सचिव शुभम पटेल ने कांग्रेस छोड़कर भाजपा का दामन थाम लिया।दोनों नेता बुधवार को भाजपा के जिलाध्यक्ष प्रदीप उपाध्याय व भाजपा नेता प्रवीण सोनी के साथ उज्जैन पहुंचे और मुख्यमंत्री डाॅ. मोहन यादव से मुलाकात कर उनके समक्ष भाजपा की सदस्यता ग्रहण की।

इसके पहले 23 मार्च को मुख्यमंत्री डाॅ. मोहन यादव के रतलाम आगमन पर कांग्रेस के पूर्व विधायक मनोज चावला तथा कांग्रेस के पूर्व प्रदेश महासचिव व प्रदेश मीडिया प्रभारी प्रमोद गुगलिया भी कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हो चुके है।


कांग्रेस संगठन से नाराजगी के चलते कांग्रेस छोड़कर भाजपा ज्वाइन करने के बाद कैलाश पटेल ने दूरभाष पर नईदुनिया से चर्चा करते हुए कहा कि कांग्रेस में निष्ठावान व कार्य करने वालों को महत्व नहीं दिया जा रहा है। ठेकेदारी प्रथा चलाई जा रही है । संगठन को महत्व नहीं दिया जा रहा है। काम करने वालों का मूल्यांकन तक नहीं किया जा रहा है और मेहनती कार्यकर्ताओं को तवज्जों नहीं दी जा रही है। कांग्रेस दिशा से भटक गई है।


उन्होंने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी को मंगलवार को अपना त्यागपत्र भेज दिया था। उन्होने अपने त्यागपत्र में लिखा है कि उनके परिवार ने 75 वर्ष तक ईमानदारी से बेदाग छवि के साथ पार्टी की सेवा की है, किंतु पार्टी द्वारा लगातार असहयोग व जिला संगठन को महत्व नहीं देने तथा पार्टी में वफादार लोगों की जरूरत नहीं होने तथा ठेका प्रद्धति से पार्टी चलाने की नीति के विरोध में वे कांग्रेस पार्टी से त्यागपत्र दे रहे है। उल्लेखनीय है कि पटेल परिवार प्रारंभ से ही कांग्रेस में रहा है। कैलाश पटेल के पिता स्वर्गीय सोहनलाल पाटीदार जनपद सदस्य, मंंडी उपाध्यक्ष, कांग्रेस जिलाध्यक्ष सहित विभिन्न पदों पर रह चुके हैं।

Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment