....

Bollywood News: सामने आया नितेश तिवारी की 'रामायण' से जुड़ा बड़ा अपडेट





 Fees For Ramayana: रणबीर कपूर 'एनिमल' जैसी ब्लॉकबस्टर हिट देने के बाद अब नितेश तिवारी के ड्रीम प्रोजेक्ट 'रामायण' के लिए जी तोड़ मेहनत कर रहे हैं. फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है और इससे बहुत पहले ही रणबीर ने नॉन-वेज और शराब जैसी चीजों से दूरी बना ली थी. फिल्म में भगवान राम का रोल निभाने के लिए एक्टर किसी तरह की कोई कमी नहीं छोड़ रहे तो वहीं इसके लिए वे भारी-भरकम फीस भी वसूल रहे हैं.

बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट की मानें तो रणबीर कपूर ने माइथोलॉजिकल फिल्म 'रामायण' में राम का किरदार निभाने के लिए 75 करोड़ रुपए फीस की डिमांड की है. खास बात ये है कि ये रकम रणबीर की पिछली ब्लॉकबस्टर हिट फिल्म 'एनिमल' से भी ज्यादा है. पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक 'एनिमल' के लिए रणबीर कपूर 30 से 35 करोड़ रुपए फीस अदा की गई थी.

साई पल्लवी से 6 गुना ज्यादा है रणबीर कपूर की फीस

'रामायण' में जहां रणबीर कपूर भगवान राम की भूमिका अदा करने वाले हैं तो वहीं एक्ट्रेस साई पल्लवी मां सीता के रोल के लिए कास्ट की गई हैं. रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि एक्ट्रेस की फीस रणबीर कपूर 6 गुणा कम है. जहां रणबीर 75 करोड़ की मांग कर रहे हैं तो वहीं साई पल्लवी अपने रोल के लिए 6 करोड़ रुपए चार्ज कर रही हैं.

'रामायण' की स्टारकास्ट

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो नितेश तिवारी अपने ड्रीम प्रोजेक्ट 'रामायण' को तीन हिस्सों में बनाने की तैयारी कर रहे हैं. फिल्म में रणबीर कपूर और साई पल्लवी के अलावा अलग-अलग रोल के लिए दिग्गज स्टार्स को कास्ट किया गया है. अरुण गोविल को राजा दशरथ के रोल के लिए और सनी देओल को भगवान हनुमान के किरदार के लिए चुना गया है. वहीं लारा दत्ता कैकेयी और रकुलप्रीत सिंह को सूर्पनखा की भूमिका के लिए कास्ट किया गया है.


Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment