....

Lok Sabha Chunav 2024: दिग्विजय ने राजगढ़ में भरा नामांकन, सिंधिया शिवपुरी में भरेंगे पर्चा

 

MP News: भोपाल। तीसरे चरण के मतदान को लेकर नामांकन पत्र जमा करने की शुरूआत 12 अप्रैल से हो चुकी है। मंगलवार को राजगढ़ सीट से कांग्रेस उम्मीदवार दिग्विजय सिंह भी नामांकन दाखिल किया। वह दोपहर बाद अपनी पत्नी अमृता के साथ राजगढ़ कलेक्ट्रेट कार्यालय पहुंचे थे। इससे पहले दिग्विजय ने पहले उन्होंने सपत्नीक जालपा माता के मंदिर में पहुंचकर पूजा-अर्चना की।

उधर, केंद्रीय मंत्री और गुना-शिवपुरी सीट से भाजपा प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया भी शिवपुरी में आज अपना नामांकन दाखिल कर रहे हैं। इस मौके पर मुख्यमंत्री डा. मोहन यादव, पूर्व मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान, प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, लालसिंह आर्य आदि साथ होंगे। मंगलवार सुबह सिंधिया ने टेकरी स्थित हनुमान मंदिर में पहुंचकर पूजा-अर्चना की और बजरंगबली के दरबार में मत्था टेका। इसके बाद वह कारों के काफिले के साथ गुना से शिवपुरी के रवाना हुए। रास्ते में जगह-जगह लोगों ने फूल बरसाकर उनका स्वागत किया।


 


जनसेवा का संकल्प

मंदिर में पूजा-अर्चना के बाद सिंधिया ने मीडियाकर्मियों से बातचीत में कहा कि जनसेवा का संकल्प आज हम सब ले रहे हैं। क्षेत्र के विकास के लिए, प्रदेश के विकास के लिए और देश के विकास के लिए। प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में आज भारत विकास पथ पर अग्रसर हो चुका है।

शिवपुरी में नामांकन पत्र दाखिले के बाद पोलो ग्राउंड पर 2.15 बजे विशाल जनसभा होगी। सिंधिया सोमवार की रात्रि गुना पहुंचे थे, जहां उन्होंने पहले गुरुद्वारा साहब पहुंचकर मत्था टेका। इसके बाद जैन मंदिर पहुंचे। इस दौरान जैन समाज के लोगों से मुलाकात कर रात्रि विश्राम गुना में ही किया।


दिग्विजय का सादगी पर जोर

दिग्विजय सिंह ने पहले ही कहा था कि वह सिर्फ चार लोगों प्रस्तावक, जिला कांग्रेस अध्यक्ष, लोकसभा प्रभारी व वकील के साथ निर्वाचन अधिकारी के समक्ष पहुंचकर अपना नामांकन पत्र दाखिल करेंगे। उन्होंने कांग्रेसजनों से राजगढ़ में भीड़ नहीं लगाने का भी आव्हान किया था। राजगढ़ सीट से भाजपा प्रत्याशी रोडमल नागर ने सोमवार को अपना नामांकन पत्र दाखिल किया था।

Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment