....

Lok Sabha Election 2024: प्रेमानंद महाराज से जीत का आशीर्वाद लेने पहुंचीं हेमा मालिनी, करीब 20 मिनट तक की चर्चा





UP Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव 2024 के लिए उत्तर प्रदेश में सभी प्रत्याशी पूरी तरह से चुनावी मैदान में उतर गए हैं और जनता के बीच जा-जाकर वोट मांग रहे हैं. वहीं इसी क्रम में बीजेपी सासंद और मथुरा से बीजेपी प्रत्याशी हेमा मालिनी जीत का आशीर्वाद लेने के लिए वृंदावन में स्थित प्रेमानंद जी महाराज के आश्रम में पहुंचीं. इस दौरान हेमा मालिनी ने प्रेमानंद महाराज से करीब 20 मिनट तक चर्चा की. वहीं प्रेमानंद महाराज ने भी हेमा मालिनी को एक सलाह दी.

बीजेपी सांसद हेमा मालिनी से प्रेमानंद महाराज ने कहा कि आप प्रभु आश्रित हैं आप और ह्रदय से प्रभु के प्रति भक्ति रखती हैं,आप तिलक भी लगाए हैं और आपका संतों से सानिध्य रहता ही है. भगवत चरणों का आश्रय है ही, तो जिसका हरि का थोड़ा सा अनुराग है, तो लौकिक विजय का आप पारलौकिक विजय भी प्राप्त कर सकती हैं. श्री कृष्ण अनुराग पारलौकिक विजय है. वैसे आप 10 साल तो विजय रही ही हैं, तो आगे के लिए उत्साह है ही आपको. वहीं हेमा मालिनी को राधा रानी की चुनरी पहनाकर उन्हें आशीर्वाद दिया.

वहीं प्रेमानंद महाराज ने हेमा मालिनी को सलाह देते हुए कहा कि आप आगे बढ़िए और समाज में थोड़ी प्रियता और बढ़ाइए. ऐसी सभाओं में भी जाइए जहां जनसाधरण भी आपको अपना मानें. इस पर हेमा मालिन ने कहा कि हमारे घर पर सब आते हैं और जहां-जहां हमें बुलाते मैं भी जाती हूं, लेकिन समय नहीं मिलता तो मैं नहीं जा पाती हूं. इस पर प्रेमानंद महाराज ने कहा कि अगर आप लोगों को समय देंगी तो बड़ी विजय प्राप्त होगी, आस-पास के क्षेत्रों में जाकर भी लोगों से मिलें.

बता दें कि मथुरा लोकसभा सीट पर बीजेपी ने तीसरी बार हेमा मालिनी पर भरोसा जताते हुए उन्हें उम्मीदवार बनाया है. पिछले दो चुनावों में मथुरा सीट पर हेमा मालिनी ने बड़े अंतर से जीत दर्ज की थी. अब देखना ये है कि रालोद के बीजेपी के साथ गठबंधन करने पर बीजेपी को कितना फायदा होगा.

Share on Google Plus

click News India Host

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment