....

आप ने वेबसाइट लॉन्च कर बताया दिल्ली पंजाब में कैसे आ रहा है रामराज्य

 

आम आदमी पार्टी (आप) ने बुधवार को राम नवमी के अवसर पर और आगामी लोकसभा चुनाव से पहले “आप का राम राज्य” शीर्षक से एक वेबसाइट लॉन्च की, जिसका पहला चरण 19 अप्रैल को शुरू होने वाला है। राष्ट्रीय राजधानी में सम्मेलन में संजय सिंह, आतिशी, सौरभ भारद्वाज और जैस्मीन शाह सहित AAP के वरिष्ठ नेताओं ने वेबसाइट लॉन्च की।


वेबसाइट लॉन्च करने का पार्टी का उद्देश्य “विशेष रूप से दिल्ली और पंजाब में राम राज्य के सिद्धांतों से प्रेरणा लेते हुए पार्टी द्वारा की गई पहलों को उजागर करना” है।

समाचार एजेंसी एएनआई द्वारा बताए गए बयानों के अनुसार, सांसद संजय सिंह ने इस बात पर प्रकाश डाला कि दिल्ली और पंजाब में आम आदमी पार्टी के प्रशासन ने महत्वपूर्ण पहल की है, उनकी उपलब्धियां अब दुनिया भर के देशों का ध्यान आकर्षित कर रही हैं।

इन 10 वर्षों में हमने न केवल दिल्ली में तीन बार सरकार बनाई, बल्कि पंजाब में भी भारी बहुमत के साथ सरकार बनाई। दिल्ली में केजरीवाल सरकार और पंजाब में भगवंत मान सरकार ने ऐसे काम किए हैं, जिनकी मिसाल आज दुनिया के देश दे रहे हैं। दिल्ली एकमात्र ऐसा राज्य है जिसका बजट इतना काम करने के बावजूद मुनाफे वाला है। हम राम राज्य के अपने सपने को जमीन पर साकार करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।”

Share on Google Plus

click vishvas shukla

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment